अपराध / घर में घुस बंदूक की दम पर वृद्ध दंपती को बनाया बंधक, सोने-चांदी के 40 तोले के आभूषण और नकदी ले गए बदमाश

रतनलाल अग्रवाल केे घर डकैती की वारदात के बाद बिखरा सामान।
X

  • पीड़ित का मोबाइल साथ ले गए बदमाश, पुलिस लोकेशन का पता लगा खेतों में रातभर खंगाल रही

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 04:24 PM IST

मालपुरा (टोंक). उपखंड के लांबा हरि सिंह कस्बे में वृद्ध दंपती को बंदूक सहित अन्य हथियारों की नोक पर बंधक बनाकर डकैती का मामला सामने आया है। करीब पांच-छह हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने यहां करीब 40 तोले के सोने-चांदी के आभूषण सहित 60 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया है।

सूचना पर मौके पर पहुंची लांबाहरिसिंह थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। पीड़ित रतनलाल अग्रवाल ने बताया कि बीती रात घर में टीवी देख रहे थे। तभी करीब पांच-छह हथियारबंद बदमाश घर के अंदर घुसे और उनके साथ मारपीट कर उन्हें बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया। बदमाशों ने अलमारियों को खंगाल करीब 40 तोला सोना और नगदी चुरा कर चंपत हो गए।

उनका पुत्र श्याम सुंदर अग्रवाल के घर पहुंचने पर घटना का पता चला। इस दौरान श्याम सुंदर अग्रवाल ने अपने माता-पिता को कमरे में बंद पाया। पिता रतन और माता माया ने घटना के बारे में बताया। सूचना पर पहुंची लांबाहरिसिंह थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया।

घटना की जानकारी पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सौंकरियां, पुलिस उपाधीक्षक चक्रवर्ती सिंह राठौड़ भी मौके पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि छोटे से कस्बे में चोरी की वारदात अब आम बात हो गई है, लेकिन डकैती की वारदात ने हर एक को दहशत में ला दिया है। 

पीड़ित का मोबाइल साथ ले गए
बदमाश पीड़ित को मोबाइल अपने साथ ले गए। पुलिस ने पता किया तो लोकेश टोडारायसिंह के पास आई। रात को पुलिस लोकेशन वाली जगह गई। डायल करने पर घंटी बजती रही, लेकिन फोन साइलेंट होने के कारण या खेतों का दायरा बड़ा होने के कारण फोन ट्रेस नहीं हो पाया।

न्यूज व फोटो : महेश शर्मा

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना