--Advertisement--

जयपुर: नाबालिग बच्ची को घर बुलाकर दो परिचितों ने किया दुष्कर्म, फिर घरवालों को धमकाया

शुक्रवार सुबह अलग-अलग तीन दुष्कर्म की घटनाओं ने शहर को शर्मसार कर दिया

Danik Bhaskar | Aug 03, 2018, 05:04 PM IST

जयपुर. शुक्रवार सुबह अलग-अलग तीन दुष्कर्म की घटनाओं ने शहर को शर्मसार कर दिया। जिसमें एक नाबालिग के साथ उसी के दो रिश्तेदारों ने जगतपुरा में दुष्कर्म किया। वहीं एक दूसरे मामले में भी नाबालिग के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। तीसरे मामले में एक महिला ने अपने परिचित पर रेप का आरोप लगाया है।

केस 1

- पीड़ित लड़की का आरोप है कि जगतपुरा इलाके में आज सुबह उसके दो परिचितों धारा सिंह और श्रीराम मीणा ने उसे मिलने के लिए बुलाया। जहां नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म गिया गया। इसके बाद पीड़िता उनके चंगुल से निकल कर घरवालो के पास पहुंची। परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। अब पीड़िता और परिजनों का कहना है कि आरोपी उन्हे धमकी दे रहे हैं। प्रतापनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

केस 2

- जयपुर के ही रामगंज थाना क्षेत्र मे भी एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। इसमें मोहम्मद समी उर्फ समीर नाम के युवक को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया। रामगंज पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है। समी पर आरोप है कि उसने पहले एक नाबालिग का अपहरण किया। इसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

केस 3

- रामगंज पुलिस ने एक दूसरे मामले में कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी हेमंत खींचीं को गिरफ्तार किया।