--Advertisement--

फोटोजनिक राउंड में मिस राजस्थान फाइनलिस्ट ने दिखाई अदा, क्लियर किया इंट्रोडक्शन राउंड

राजस्थान के सबसे बड़े ब्यूटी पेजेंट मिस राजस्थान के तहत गुरुवार को फोटोजनिक राउंड होटल औड्रिया में आयोजित हुआ

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 02:31 PM IST
Miss Rajasthan Finals in the Photogonic Round

जयपुर. फ्यूज़न ग्रुप द्वारा नरीशंत और आईआईइएम्आर इंस्टीटयूट ऑफ़ इवेंट मेनेजमेंट के सहयोग से आयोजित राजस्थान के सबसे बड़े ब्यूटी पेजेंट मिस राजस्थान के तहत गुरुवार को फोटोजनिक राउंड होटल औड्रिया में आयोजित हुआ। फाइनलिस्ट ने अपने कैमरा फेसिंग टैलेंट को जजेज़ के सामने प्रेजेंट किया। डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि आज हुए फोटोजनिक राउंड में फाइनलिस्ट ने कैमरे के सामने डिफरेंट पोज देकर राउंड में पार्टिसिपेट किया। इंटरनेशनल फोटोग्राफर राजकिरण की टीम ने ये शूट किया। फोटोजनिक राउंड में जजेज़ के रूप इंटरनेशनल फोटोग्राफर राजकिरण, औड्रिया के डायरेक्टर और फेमस कोरियोग्राफर सुरेश पुरोहित मौजूद रहे।

- फ्यूज़न ग्रुप की डायरेक्टर निमिषा मिश्रा ने बताया कि मिस राजस्थान का फिनाले 13 अगस्त को बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित होना है, इस दौरान कुल 17 डिफरेंट टाइटल्स दिए जायेंगे. फिनाले में फाइनलिस्ट दिल्ली के सेलेब्रिटी डिजायनर अजय और बुजे का कलेक्शन प्रेजेंट करेंगी।

मिलान इटली एक्सपर्ट्स ने दी ग्रूमिंग क्लास

- इस मौके पर टीम नरीशंत द्वारा फाइनलिस्ट को स्टेज पोश्चर के बारे में जानकारी दी। नरीशंत ने बताया कि फाइनलिस्ट को वर्जिनिया ने स्टेज पर वाक के साथ सही स्टैंडिंग पोश्चर के बारे में मालूम होना ज़रूरी है उसी बारे में आज गर्ल्स को वर्कशॉप दी गयी। फिनाले में जजेज़ हर एक चीज़ को बारीकी ने जज करने वाले है। आज फाइनलिस्ट का इंट्रो विडियो भी शूट किया गया जो कि फिनाले में प्रेजेंट किया जाएगा।

कल 10 अगस्त को ये रहेगा ख़ास

- 10 अगस्त का दिन मिस राजस्थान फाइनलिस्ट के लिए ख़ास रहेगा। इस दिन पर बहुत सी एक्टिविटीज प्लान की गयी है. सुबह औड्रिया में मिस राजस्थान 2017 एवं ग्लोबल सुपर मॉडल सिमरन शर्मा और विनय कुमावत जुम्बा सेशन से फाइनलिस्ट को फिटनेस मंत्रा देंगे। उसके बाद 10:30 बजे मिस राजस्थान 2016 एंड सुपर मॉडल गीतांजली रैंप वाक पर फाइनलिस्ट को वर्कशॉप देंगी। शाम को 5 बजे होटल सफारी में मैडिटेशन एक्सपर्ट मंत्रग्य निर्मला सेवानी मैडिटेशन प्रेक्टिस कराएंगी।

X
Miss Rajasthan Finals in the Photogonic Round
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..