अपराध / राहगीरों से पर्स व मोबाइल फोन छीनने व गाड़ियों से फोन चुराने वाली गैंग का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार



गिरफ्तार गैंग और उनके कब्जे से जब्त मोबाइल फोन गिरफ्तार गैंग और उनके कब्जे से जब्त मोबाइल फोन
X
गिरफ्तार गैंग और उनके कब्जे से जब्त मोबाइल फोनगिरफ्तार गैंग और उनके कब्जे से जब्त मोबाइल फोन

  • जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में पूर्व जिले की स्पेशल टीम ने की कार्रवाई
  • गैंग के कब्जे से चुराए व लूटे गए 28 मोबाइल फोन हुए बरामद

Dainik Bhaskar

Aug 29, 2019, 06:11 PM IST

जयपुर. शहर में राहगीर महिलाओं, पुरूषों से मोबाइल फोन छीनने वाले तथा पार्किंग में खड़ी गाड़ियों की डिक्की से मोबाइल फोन व पर्स चुराने वाली गैंग का पर्दाफाश हुआ है। इस गैंग के कब्जे से पुलिस ने लूटे गए व चुराए गए 28 मोबाइल फोन बरामद किए है। यह कार्रवाई जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के पूर्व जिले की स्पेशल टीम ने अंजाम दी।

 

डीसीपी पूर्व डॉ. राहुल जैन ने बताया कि न्यू संजय नगर कच्ची बस्ती भट्‌टा बस्ती निवासी गिरफ्तार आरोपी इरफान उर्फ पल्चा (19), अरसद उर्फ बिलाल (19), चंद्रप्रकाश सैनी (20) निवासी जमवारामगढ़, आरोपी साहिल उर्फ मुन्ना उर्फ मिलावट (19) निवासी पश्चिम बंगाल हाल नाहरी का नाका, शास्त्री नगर तथा किशन राठौर निवासी पेंटर कॉलोनी, नाहरी का नाका, शास्त्री नगर है।

 

डीसीपी जैन ने बताया कि राहगीरों से मोबाइल लूटपाट व एसएमएस अस्पताल तथा विश्राम स्थलों पर पार्किंग में खड़ी वाहनों की डिक्की से सामान चोरी की वारदातों पर रोकथाम के लिए एडिशनल डीसीपी ललित किशोर शर्मा के निर्देशन में स्पेशल टीम गठित की थी। इस टीम ने घटनास्थलों के आसपास के सीसीटीवी फुटेज जुटाए। मोबाइल कॉल डिटेल्स व तकनीकी पड़ताल के जरिए गैंग को चिन्हित किया। इसके बाद बदमाशों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। 

 

DBApp


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना