अलवर / थाने से रात में भागा हत्या का आरोपी, 10 घंटे के बाद सरसों के खेत से पकड़ा गया

पुलिस गिरफ्त में हत्या के दोनों आरोपी। पुलिस गिरफ्त में हत्या के दोनों आरोपी।
X
पुलिस गिरफ्त में हत्या के दोनों आरोपी।पुलिस गिरफ्त में हत्या के दोनों आरोपी।

  • 13 फरवरी को पवन समेत दो आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया था
  • वेदप्रकाश नाम के युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया ता

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 05:30 PM IST

अलवर. शुक्रवार देर रात कोटकासिम थाने से हत्या का एक आरोपी भाग गया। आरोपी के भागने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस रात भर आरोपी को तलाशती रही। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराना सिद्धांत शर्मा ने बताया कि शनिवार की सुबह आरोपी पवन उर्फ डागा को फिर से गिरफ्तार कर लिया। जो अपने गांव के सरसों के खेतों मे छुपा था। 

पुलिस ने इस कार्रवाई को मजह 10 घंटे में अंजाम दिया। जिसके बाद आरोपी को पकड़कर फिर से थाने लाया गया। बता दें कि कोटकासिम पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए 13 फरवरी को पवन समेत दो आरोपीयों को गिरफ्तार किया था।

यह था मामला

थानाधिकारी राजकुमार मीना ने बताया कि हत्या के मामले में पवन उर्फ डागा और सोनू कुमार को गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ परिवादी सतीश कौशिक ने मामला दर्ज कराया था कि मेरा पुत्र वेदप्रकाश आठ फरवरी को घर से खेत देखने के लिए गया था। शाम तक नहीं आया तो हमने रात को तलाश शुरू की। इस दौरान पता चला की वह पवन के साथ मोटरसाईकिल पर बघाना की ओर जाते दिखाई दिया है। पुछताछ में पवन ने बताया कि हमनें वेदप्रकाश को मारकर बघाना स्कूल के मैदान पर पटक दिया है। जिसके बाद वेद प्रकाश की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने पूरे मामले में पवन उर्फ डागा और सोनू कुमार को गिरफ्तार किया था।

कंटेंट/फोटो- मनीष बावलिया

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना