खुलासा / शराब दुकान पर सेल्समेन की गोली मारकर हत्या, वारदात में शामिल छह आरोपी गिरफ्तार



पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी
X
पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपीपुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी

  • अलवर के खेरली थाना क्षेत्र में चार सितंबर को हुई थी हत्या
  • कोर्ट में पेशकर पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लिया

Dainik Bhaskar

Sep 09, 2019, 06:05 PM IST

मनीष बावलिया/अलवर. शहर के खेरली थाना इलाके में शराब की दुकान पर सेल्समेन की गोली मारकर हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अलवर पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजेश मीना, पिंटू मीना, बाबूलाल मीना, लोकेश मीना, नरेंद्र मीना व चंद्रभान मीना है। ये सभी मंडावर थाना क्षेत्र के ग्राम आखोदा मीना के रहने वाले है।

 

गत चार सितम्बर की रात को शराब नहीं देने की बात पर इन बदमाशों ने शराब की दुकान पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विशनाराम विश्नोई तथा वृत्ताधिकारी लक्ष्मणगढ़ ओमप्रकाश मीणा के निर्देशन में खेरली थानाधिकारी सचिन कुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।

 

मुखबिर द्वारा वारदात में उपयोग ली गई कमांडर जीप के नंबर प्राप्त हुए तथा रविवार देर रात को इसी जीप में अज्ञात लोगों के मंडावर से भनोखर आने की सूचना मिली। तब पुलिस टीम ने भनोखर के समीप उदयपुरा मोड़ पर नाकाबंदी करवाई। इस दौरान मंडावर की तरफ से तेज गति से एक कमांडर जीप आती हुई दिखाई दी।

 

जिसे पुलिस ने रुकवाया तथा उसमें सवार बदमाशों की संदिग्ध गतिविधि देखकर हिरासत में लिया गया। थाने लाकर पूछताछ की गई। जिसमें आरोपियों ने भनोखर में सेल्समैन की हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट कठूमर के समक्ष पेश कर रिमांड पर लिया। 

 

DBApp

 

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना