जयपुर / शहर में कांवड़ियों पर पथराव, आगजनी व तोड़फोड़ करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के बाहर धरना प्रदर्शन
X

  • सांसद किरोड़ीलाल की अगुवाई में पुलिस कमिश्नरेट पहुंचे पीड़ित परिवार
  • सामाजिक संगठनों ने 15 सूत्री ज्ञापन सौंपा, 27 को जयपुर बंद की चेतावनी

दैनिक भास्कर

Aug 22, 2019, 07:26 PM IST

जयपुर. शहर में पिछले दिनों कावड़ यात्रियों पर हुए पथराव और तोड़फोड़, आगजनी की घटनाओं में शामिल दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवारों व सामाजिक संगठनों ने भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नरेट के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

 

इससे पहले सैंकड़ों की संख्या में लोग सांसद किरोड़ीलाल के सरकारी आवास पर पहुंचे। जहां से वे नारेबाजी करते हुए वाहन रैली के रूप में पुलिस कमिश्नरेट पहुंचे। वहां धरना देकर नारेबाजी की और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

 

इस संबंध में किरोड़ी लाल सहित बजरंग दल के महानगर संयोजक सुनील सिंह शेखावत, हिंदू जागरण मंच के उपाध्यक्ष एडवोकेट सुनील दत्ता व भाजपा पार्षद राजेश गुप्ता की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव से मुलाकात की। उन्हें 15 सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा।

 

इसी तरह, हिंदू संघर्ष समिति के बैनर तले सर्व समाज संघर्ष समिति के संयोजक एडवोकेट अनिल चतुर्वेदी, हिंदु समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विजय कौशिक, राष्ट्रीय हिंद भक्ति सेना के अध्यक्ष कन्हैया लाल बागड़ा व शिवसेना हिंदुस्तान के नितेश खंडेलवाल ने भी गुरूवार को पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा।

 

जिसमें संवेदनशील इलाकों में एसटीएफ व आरएएफ की स्थाई चौकियां लगाने की मांग की। संवेदनशील क्षेत्रों में मकान में सर्च अभियान चलाने तथा साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़कर उपद्रव करने वाले दोषियों की गिरफ्तारी करने की मांग की। वहीं, निर्दोष लोगों को मुकदमे में नहीं फंसाने की मांग की। हिंदू संघर्ष समिति ने 27 अगस्त को जयपुर बंद करवाने का आह्वान भी किया है।

 

DBApp


 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना