पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फूड सेफ्टी ऑफिसर के 98 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कल से

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • आयोग द्वारा इन पदों के लिए ऑन लाइन आवेदन की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हाेगी

आरिफ कुरैशी. अजमेर. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य महकमे में फूड सेफ्टी अफसरों के 98 पदों पर भर्ती होगी। इनके लिए राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। आयोग द्वारा इन पदों के लिए ऑन लाइन आवेदन की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हाेगी। इस संबंध में आयोग ने द्वारा विस्तृत दिशा-निर्देश वेबसाइट पर जारी किए गए हैं।
 
आयोग सचिव केके शर्मा ने बताया कि कुल 98 पदों में नॉन टीएसपी क्षेत्र के 89 और टीएसपी क्षेत्र के 9 पद शामिल हैं। 8 सितंबर 2019 को रात 12 बजे तक आवेदन किए जा सकेंगे। इन पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से हाेगा। विज्ञापन के आधार पर प्राप्त आवेदन पत्रों की संख्या अधिक हाेगी ताे आयोग संवीक्षा परीक्षा आयोजित कर अभ्यर्थियों की संख्या यथोचित सीमा तक कम कर सकता है। संवीक्षा परीक्षा अजमेर/ जयपुर में आयोजित किए जाने की संभावना है। आयोग अपने स्वविवेक से परीक्षा केंद्र में परिवर्तन भी कर सकता है। संवीक्षा परीक्षा तिथि की घोषणा यथासमय कर दी जाएगी।

संवीक्षा परीक्षा योजना व पाठ्यक्रम : यह संवीक्षा परीक्षा वस्तुनिष्ठ रूप में ली जायेगी। सभी प्रश्न वस्तुनिष्ठ प्रकार के हाेंगे। विस्तृत पाठ्यक्रम आयोग की वेबसाइट पर शीघ्र ही जारी कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...