बापू की पुण्यतिथि / सरकार में बैठे हुए लोग बिना घमंड के पब्लिक के हिसाब से काम करें: गहलोत

गहलोत ने सचिवालय में लगी बापू की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। गहलोत ने सचिवालय में लगी बापू की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए।
बापू की श्रद्धांजलि सभा में गहलोत के साथ अन्य मंत्री भी मौजूद रहे। बापू की श्रद्धांजलि सभा में गहलोत के साथ अन्य मंत्री भी मौजूद रहे।
श्रद्धांजलि सभा में महिलाओं ने बापू का प्रिय भजन भी गाया। श्रद्धांजलि सभा में महिलाओं ने बापू का प्रिय भजन भी गाया।
X
गहलोत ने सचिवालय में लगी बापू की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए।गहलोत ने सचिवालय में लगी बापू की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए।
बापू की श्रद्धांजलि सभा में गहलोत के साथ अन्य मंत्री भी मौजूद रहे।बापू की श्रद्धांजलि सभा में गहलोत के साथ अन्य मंत्री भी मौजूद रहे।
श्रद्धांजलि सभा में महिलाओं ने बापू का प्रिय भजन भी गाया।श्रद्धांजलि सभा में महिलाओं ने बापू का प्रिय भजन भी गाया।

  • महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर सचिवालय में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में गहलोत ने यह बात कही
  • कहा-आज की सरकारें गांधी के संदेशों का अपना लें तो आधी से ज्यादा समस्याओं का समाधान हो जाए

दैनिक भास्कर

Jan 30, 2020, 03:17 PM IST

जयपुर. बापू की पुण्यतिथि पर गुरुवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। इस दौरान मीडियाकर्मियों के सवाल का जवाब देते हुए गहलोत ने कहा कि गांधीजी ने उस वक्त कहा था, मेरा जीवन ही मेरा संदेश है। अगर आज की सरकारें उसको अपना लें तो आधी से अधिक समस्याओं का समाधान हो सकता है।

गहलोत ने आगे कहा कि सबका यह संकल्प होना चाहिए कि हम कैसे सत्य, अहिंसा के रास्ते पर चलें। आपस में कोई तनाव नहीं हो, भाईचारा हो, प्रेम हो, मोहब्बत हो, उसके हिसाब से पूरा मुल्क चले। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार में बैठे हुए लोग बिना घमंड के काम करें। पब्लिक क्या चाहती है उसके हिसाब से आगे बढ़ें।

उन्होंने कहा कि देश के अंदर तनाव का जो माहौल बना है। चारों तरफ धरने प्रदर्शन हो रहे हैं, उसकी कोई जरूरत कोई आवश्यकता नहीं थी, पर कुछ कारणों से हो रहा है। इस पर चिंतन मनन करने की आवश्यकता है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना