राजस्थान / जूनियर्स कबड्‌डीबाजों का हुनर देख अभिषेक अपने पैंथर्स से बोले, इनसे सीखो



रावत पब्लिक स्कूल की जूनियर कबड़डी टीम के साथ मैच खेलते पिंक पैंथर्स। रावत पब्लिक स्कूल की जूनियर कबड़डी टीम के साथ मैच खेलते पिंक पैंथर्स।
Pink panthers play friendly match with junior kabaddi team of rawat public school
X
रावत पब्लिक स्कूल की जूनियर कबड़डी टीम के साथ मैच खेलते पिंक पैंथर्स।रावत पब्लिक स्कूल की जूनियर कबड़डी टीम के साथ मैच खेलते पिंक पैंथर्स।
Pink panthers play friendly match with junior kabaddi team of rawat public school

  • पिंक पैंथर्स टीम 21 को खेलेगी पहला मैच, मंगलवार को पहुंची थी जयपुर

Dainik Bhaskar

Sep 19, 2019, 05:47 PM IST

जयपुर। जयपुर पिंक पैंथर्स कबड्डी टीम के ओनर बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन रावत पब्लिक स्कूल की कबड्डी की जूनियर टीम की परफॉर्मेंस देखकर हतप्रभ रह गए। अभिषेक ने अपनी टीम के सदस्यों को कहा, देखो इनसे सीखो। अपने प्रमोशन के लिए जयपुर पिंक पैंथर्स कबड्डी टीम रावत पब्लिक स्कूल पहुंची थी। उल्लेखनीय है कि कबड्डी लीग के मैचेज 21 सितंबर से शुरू हो रहे हैं। इसके लिए टीम ने पूरी तरह तैयार है। टीम ने गुरुवार को कई कॉलेज्स में स्टूडेंट्स से इंटरेक्ट किया।

 

रावत पब्लिक स्कूल में टीम का जोरदार स्वागत किया गया। यहां पिंक पैंथर्स ने स्कूल की जूनियर कबड्डी टीम के साथ फ्रैंडली मैच भी खेला। जूनियर्स की परफॉरमेंस देखकर अभिषेक ने अपने पैंथर्स को कहा, देखो इनसे सीखो। इस मौके पर अभिषेक ने स्टूडेंट्स को कबड्डी खेलने व देखने के लिए प्रेरित किया। इसके बाद टीम प्रमोशन के लिए अपेक्स कैंपस भी गई।

 

इससे पहले मंगलवार को पिंक पैंथर्स टीम जयपुर पहुंची। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में पिंक पैंथर्स के फैंस मौजूद थे। पिंक पैंथर्स एक बार फिर अपने होम ग्राउंड पर खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 21 सितंबर को टीम अपने होम ग्राउंड पर पहला मैच खेलेगी। जयपुर में पैंथर्स अच्छा परफॉर्म कर सकें इसके लिए तीन दिन यानी 20 सितंबर तक जमकर पसीना बहाने वाले हैं। गौरतलब है कि पिछले साल इंडोर स्टेडियम में रेनोवेशन की वजह से पैंथर्स अपने होम ग्राउंड पर कोई मैच नहीं खेल पाए थे। यहां के सभी मैच पंचकुला में शिफ्ट हो गए थे।

 

न्यूज व फोटो : मनोज श्रेष्ठ

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना