शर्मनाक / पुलिस का कहना-कई बार बजरी ट्रक रोकने को कहा, खनन विभाग बोला- रोज होते ऐसे एक्सीडेंट



आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
X
आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • बजरी ट्रक से हत्या ... और जिम्मेदारों का ये रवैया
  • मामले में पुलिस और खनन विभाग आमने-सामने

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 01:10 PM IST

जयपुर. करधनी की गंगा विहार कॉलोनी में बुधवार सुबह बजरी ट्रक द्वारा कॉलोनी के अध्यक्ष किशोर सिंह को रौंदने के मामले में पुलिस और खनन विभाग आमने-सामने आ गए हैं।

 

करधनी थाना पुलिस ने पुलिस कंट्रोल रूम के जरिए 4 बार खनन विभाग से कहा कि बजरी मंडी में आने वाले ट्रकों पर कार्रवाई करें। यहां तक कि घटना के दो दिन पहले भी खनन विभाग से इन ट्रकों पर सख्ती करने को कहा था। वहीं, खनन विभाग के एमई सत्यनारायण कुमावत का कहना है कि किसी ट्रक चालक ने व्यक्ति काे कुचल दिया ताे इसमें खान विभाग के अधिकारी क्या करें? बजरी यहां से ताे आ नहीं रही, यह ताे टाेंक से आ रही है। इसमें हम कुछ नहीं कर सकते।

 

बुजुर्ग को कुचलने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार

बुजुर्ग किशोर सिंह को कुचलने के मामले में पुलिस ने गुरुवार रात ट्रक चालक दूदू के रामपुरा निवासी जगदीश जाट (32) को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी इस्लाम खान ने यह जानकारी दी। जगदीश ने बताया कि वह मंगलवार रात बिसाऊ से बजरी लाया था। बुधवार सुबह गंगाविहार काॅलोनी से निकला तो एक व्यक्ति सामने आ गया। उसने रास्ता बदलने को कहा। रास्ता बदलकर बजरी खाली कर फिर लौटा तो वही व्यक्ति फिर ट्रक के सामने आ गया।

 

बजरी मािफया के खिलाफ आज से अभियान : कलेक्टर

कलेक्टर जगरूप सिंह यादव ने जयपुर शहर और ग्रामीण में बजरी माफियाओं पर कार्रवाई के लिए सभी विभागों की दो संयुक्त टीमें बनाईं। उधर, गुरुवार सुबह किशोर का बेटा जितेन्द्र नासिक से आया और किशोर की अंत्येष्टि की गई।

COMMENT