अपराध / दुष्कर्म के मामले में फंसा कर ब्लैकमेल करने के आरोप में महिला वकील सहित तीन गिरफ्तार



पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

  • 5 लाख एंठने के बाद और रुपए मांग रहे थे

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2019, 06:26 PM IST

कोटपूतली (जयपुर)। कोटपूतली पुलिस ने झूठे मुकदमे में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक महिला वकील सहित एक दंपती को अरेस्ट किया है। पुलिस ने इनसे 60 हजार रुपए की नकदी भी जब्त की है। पुलिस ने तीनों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

 

5 लाख ले चुके थे, और मांग रहे थे

थाना प्रभारी जहीर अब्बास ने बताया कि सुनील कुमार (40) ने उसकी भाभी नाथी देवी, भाई हिम्मत व वकील ज्योति शर्मा के खिलाफ उसे ब्लैकमेल करने की शिकायत की थी। उसने पुलिस को बताया कि ये तीनों उसे दुष्कर्म के मामले में फंसा कर उससे पांच लाख रुपए ऐंठ चुके हैं। इसके बाद ये लोग उससे और पैसे मांग रहे हैं।

 

पुलिस ने जांच की मामला सही पाया गया। इस पर पुलिस ने ब्लैकमेल करने वालों को देने के लिए रंग लगाकर 60 हजार रुपए सुनील को दिए। सुनील ने तीनों को फोन कर 60 हजार रुपए देने के लिए गोपालपुरा मोड़ पर बुलाया। वहां सुनील ने जैसे ही उक्त रकम ज्योति को दी पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। पुलिस ने तीनों से रकम व फटा हुआ एफीडेविट बरामद किया। पुलिस ने शनिवार को तीनों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस मामले की जांच कोटपूतली थाना प्रभारी जहीर अब्बास कर रहे है।

 

रिपोर्ट व फोटो : अनिल कौशिक
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना