जयपुर / फायरिंग के केस में धरपकड़ करने गई थी पुलिस, बाइक पर भाग निकला आरोपी

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 07:01 PM IST



Police raid for arrest to absconding accused in firing case in jaipur manakchowk
X
Police raid for arrest to absconding accused in firing case in jaipur manakchowk

  • माणकचौक व संजय सर्किल थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने दी थी दबिश

जयपुर. पिछले दिनों शहर में देर रात हुई फायरिंग के मामले में एक नामजद आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम ने दबिश दी। लेकिन आरोपी लक्जरी बाइक तेजी से दौड़ाकर ले गया। जानकारी के अनुसार पिछले दिनों माणकचौक इलाके में शटर वालों की गली और राजापार्क में हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार ने देर रात को आपसी रंजिश में फायरिंग कर दहशत फैलाई थी।

 

वहीं, मुन्ना तलवार की विरोधी गैंग में शामिल सिराज व अन्य लोगों ने सीकर हाउस स्थित हाजी कॉलोनी में इमरान नाम के व्यक्ति के घर के बाहर पांच छह फायरिंग कर दहशत मचा दी और वहां से स्कॉर्पियो व कार लेकर सीकर भाग निकले। इन्हीं गैंग में शामिल और फायरिंग के केसों में फरार चल रहे नामजद आरोपी मुर्शरफ के शटर वालों की गली स्थित उसके घर आने की सूचना मिली थी।

 

तब माणकचौक थानाप्रभारी जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में माणकचौक और संजय सर्किल थाने की स्पेशल टीम ने देर रात मुर्शरफ को पकड़ने के लिए दबिश दी। बताया जा रहा है कि मुर्शरफ को पुलिस टीम की भनक लग गई और पुलिस टीम के पहुंचते ही अपनी हार्ले डेविडसन बाइक को तेज रफ्तार से भगाकर ले गया।

 

इसके बाद पुलिस टीम ने उसका पीछा कर अन्य संभावित जगहों पर दबिश दी। लेकिन मुर्शरफ का पता नहीं चला। उसकी तलाश जारी है। थानाप्रभारी जितेंद्र सिंह राठौड़ का कहना है कि जल्द ही मुशर्रफ पुलिस की गिरफ्त में होगा।

खबर: ओमप्रकाश शर्मा

COMMENT