अपराध / हाइवे पर प्रोपर्टी कारोबारी का क्षत-विक्षत शव मिला, गले पर धारदार हथियार के निशान, हत्या का संदेह

घटनास्थल पर शव व जांच करती एफएसएल टीम घटनास्थल पर शव व जांच करती एफएसएल टीम
X
घटनास्थल पर शव व जांच करती एफएसएल टीमघटनास्थल पर शव व जांच करती एफएसएल टीम

  • विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में सीकर रोड पर 14 नंबर पुलिया के पास मिला शव

दैनिक भास्कर

Sep 02, 2019, 08:57 PM IST

जयपुर. शहर के विश्वकर्मा थाना इलाके में सोमवार को राजावास कस्बे में सीकर रोड पर 14 नंबर पुलिया के पास एक प्रोपर्टी कारोबारी का शव क्षत विक्षत हालत में मिलने से सनसनी मच गई। हाइवे पर सड़क किनोर पड़ी कारोबारी की लाश से कुछ दूरी पर उसकी स्काॅर्पियो खड़ी नजर आई। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की एफएसएल टीम से जांच करवाई गई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भेजा गया। केस की जांच विश्वकर्मा थाना पुलिस कर रही है।

 

विश्वकर्मा थानाप्रभारी नंदलाल नेहरा ने बताया कि सोमवा सुबह करीब 6 बजे किसी राहगीर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का सीकर हाइवे पर पुलिया के पास शव पड़ा हुआ है। तब विश्वकर्मा और हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

 

पुलिस ने बताया कि शव की पहचान बनवारी सुंडा के रूप में हुई है। वह प्रोपर्टी कारोबार से जुड़ा था। उसके बड़े भाई शिशुपाल सुंडा ने विश्वकर्मा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि बनवारी सुंडा रविवार देर रात करीब 9 बजे घर से कुछ देर में आने की बात कहकर स्कॉर्पियो से रवाना हुआ था। इसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंचा।

 

इसके बाद सोमवार को बनवारी की लाश सीकर रोड पर 14 नंबर पुलिया के पास मिलने की सूचना मिली। बनवारी के गले पर धारदार हथियार के निशान थे। उसके गले से सोने की चैन व अंगूठी गायब थी। उसके शरीर पर सिगरेट से दागने के निशान थे। इस आधार पर बनवारी लाल के परिजनों ने उसकी हत्या का केस दर्ज करवाया।

खबर व फोटो: घनश्याम वर्मा, राजावास

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना