राजस्थान / लोडर की टक्कर से दो, कुएं में गिरने से युवती की मौत

युवती की मौत पर विलाप करते परिजन। युवती की मौत पर विलाप करते परिजन।
X
युवती की मौत पर विलाप करते परिजन।युवती की मौत पर विलाप करते परिजन।

अलग-अलग दुर्घटनाओं में गई तीन की जान, चाकूबाजी में एक घायल

दैनिक भास्कर

Nov 25, 2019, 04:52 PM IST

लालसोट (दौसा)। क्षेत्र में सोमवार को अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई तथा चाकूबाजी की घटना में एक युवक गंभीर घायल हो गया। होदायली मोड़ के पास एक खेत में चारा भरने के काम में लगे लोडर मशीन की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं खेड़ा वाली ढाणी में बकरी चरा रही 18 वर्षीय युवती के कुएं में गिर जाने से मौत हो गई। इधर, दूसरी तरफ गोल ग्राम में शराब के ठेके पर शराब पीने के दौरान आपसी कहासुनी में चाकूबाजी की घटना हो गई जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे दोसा रैफर किया गया है।

थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि होदायली मोड़ के पास एक खेत में चारा भर रही लोडर मशीन की टक्कर से 60 वर्षीय दीनारम मीणा तथा 50 वर्षीय सांवतराम गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर एंबुलेंस 108 पहुंची तथा घायलों को लेकर राजकीय सामुदायिक चिकित्सा केंद्र पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया।

दूसरी तरफ वार्ड 14 को खेड़ा की ढाणी में बकरी चरा रही एक 18 वर्षीय युवती कुएं में गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। युवती पिंकी उर्फ धोली देवी दिमागी रूप से कमजोर थी जिस कारण कुएं में गिर गई। पुलिस ने युवती तथा लोडर की टक्कर में मरे दो युवकों के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

इधर, गोल ग्राम में ठेके पर शराब पी रहे दो युवक झगड़ पड़े तथा एक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। जितेंद्र रैगर ने कानाराम रैगर पर चाकू से हमला कर दिया। घायल अवस्था में युवक को ग्रामीणों ने राजकीय सामुदायिक चिकित्सा केंद्र पहुंचाया जहां पुलिस ने हालात की जानकारी लेकर गंभीर अवस्था घायल युवक को दौसा रेफर किया है।

न्यूज व फोटो : कमलेश आसीका
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना