राजस्थान / भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल की बैठक आज, प्रतिपक्ष नेता के घोषणा होने की संभावना



नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया
उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़
X
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारियानेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया
उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़

  • भाजपा प्रदेश कार्यालय में दोपहर 12.30 बजे शुरु होगी बैठक
  • बैठक समाप्त होने पर होगा प्रबुद्ध नागरिक सम्मलेन का आयोजन

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 11:18 AM IST

जयपुर. राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष होंगे। कटारिया भाजपा के वरिष्ठ विधायक है और 15 वीं विधानसभा में आठवीं बार विधायक बने है। रविवार दोपहर को भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में विधायक दल की बैठक में गुलाबचंद कटारिया के नाम पर सर्वसम्मति से फैसला लिया।

 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने विधायक दल की बैठक के बाद कटारिया के नाम का ऐलान किया। इस अवसर पर भाजपा, राजस्थान के प्रभारी प्रकाश जावडेकर ने कटारिया को माला पहनाई। नेता प्रतिपक्ष बने गुलाबचंद कटारिया ने उपनेता प्रतिपक्ष के पद विधायक राजेंद्र राठौड़ के नाम की घोषणा की।

 

दोपहर साढ़े 12 बजे से विधायक दल की बैठक भाजपा के प्रदेश कार्यालय में शुरु हुई। नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में भाजपा के वरिष्ठ विधायक गुलाबचंद कटारिया को पहले से मजबूत दावेदार माना जा रहा था। वे आठवीं बार विधायक बने है। बताया जा रहा है कि कई नेताओं ने उन्हें अग्रिम बधाई भी दे दी है। बैठक में केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, राष्ट्रीय प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी भी उपस्थित रहे।

COMMENT