पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, परिजनों को बंधाया ढांढस

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजे ने शाहपुरा पहुंच शहीद रोहिताश लाम्बा को भी श्रद्धांजलि दी

धौलपुर / जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपुरा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। राजे धौलपुर के जैतपुर निवासी सीआरपीएफ भागीरथ सिंह को श्रद्धांजलि दी। पूर्व मुख्यमंत्री शहीद के घर पहुंचीं और उनके परिजनों को ढाढ़स बंधाया। राजे हेलीकॉप्टर से मछरिया पहुंचीं। वहां से बाई रोड शहीद के गांव जैतपुर पहुंचकर शहीद को श्रद्धांजलि दी।

 

राजे ने शहीद के परिजनों से कहा कि इस दुख की घड़ी में प्रदेश ही नहीं पूरा देश शहीद जवानों के परिवारों के साथ खड़ा है, राजे ने कहा कि शहीद हुए जवानों का हर हाल में बदला लिया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने शहीद के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि उन्हें राज्य एवं केंद्र सरकार द्वारा सभी जरूरी सुविधाओं के साथ आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। इस अवसर पर करौली सांसद मनोज राजोरिया, धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह, जिला प्रमुख डॉ. धर्मपाल सिंह, पूर्व विधायक राजाखेड़ा मनोरमा सिंह, मण्डल अध्यक्ष नागवेन्द्र सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

 

शहीद रोहिताश लाम्बा को भी दी श्रद्धांजलि

शाहपुरा : राजे इसके बाद जयपुर में गोविंदपुरा बासडी ग्राम भी पहुंची। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शहीद रोहिताश लाम्बा को श्रद्धांजलि दी। वीरांगना मंजू देवी एवम शहीद की मां घिसी देवी, पिता बाबूलाल को ढांढस बंधाया। राजे के साथ पूर्व डिप्टी स्पीकर राव राजेन्द्र सिंह भी रहे मौजूद। राजे यहां करीब एक घंटा रहीं।

 

इनपुट : मुकेश प्रजापत, रामनरेश परिहार