पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अलवर की मत्स्य यूनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, लिखा- कैसा लगा पाक आर्मी का सरप्राइज 27 फरवरी को

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • फिलहाल, वेबसाइट को ठीक कर दिया गया है
  • बता दें कि इससे पहले दो अप्रेल को भी इसी विश्वविद्यालय की वेबसाइट हैक कर ली गई थी
Advertisement
Advertisement

अलवर. राजस्थान के अलवर की राजऋषि भृतहरि मत्स्य विश्वविद्यालय की वेबसाइट शुक्रवार को हैक कर ली गई। मोहम्मद बिलाल के नाम से इस वेबसाइट को हैक किया गया। जिसके साथ साइट पर पाकिस्तान तुर्की जिंदाबाद भी लिखा गया। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करने और विशेषज्ञों की सलाह ली। जिसके बाद इसे सही किया गया। जानकारी के अनुसार, हैक होने के बाद साइट पर पाकिस्तान और तुर्की के झंडे की फोटो भी लगाई गई। इसके साथ हैकर ने खुद को टीम पीसीई का सदस्य बताया। 

 

हैकर्स ने पीएम मोदी को कोट करते हुए लिखा कि \'फेंटम 3\' कब आ रही है? कैसा लगा पाकिस्तान आर्मी का सरप्राइज 27 फरवरी को। इसके साथ नीचे लिखा गया कि अब भी सुकून नहीं आया तो दुबारा घुस के देख लो। इसमें साइट हैक करने का कारण बताया गया। वेबसाइट का संचालन कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया। फिलहाल, वेबसाइट को ठीक कर दिया गया है। बता दें कि इससे पहले दो अप्रेल को भी इसी विश्वविद्यालय की वेबसाइट हैक कर ली गई थी। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement