इंडियन बेस्टीज अवार्ड से सम्मानित होंगी 151 प्रतिभाएं

Jaipur News - जयपुर | भव्या इंटरनेशनल और एनआरबी फाउंडेशन की ओर से तथा साहित्यिक संस्था कलमकार मंच की सहभागिता में 14 जुलाई को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:45 AM IST
Jaipur News - rajasthan news 151 talents to be honored with indian bestside award
जयपुर | भव्या इंटरनेशनल और एनआरबी फाउंडेशन की ओर से तथा साहित्यिक संस्था कलमकार मंच की सहभागिता में 14 जुलाई को सुरेश ज्ञान विहार विश्वविद्यालय, जगतपुरा में सुबह 10 इंडियन बेस्टीज अवार्ड -2019 समारोह होगा। समारोह में 151 प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय मैत्री सम्मलेन का भी आयोजन होगा जिसमें सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम, केरल, पंजाब, महाराष्ट्र, कर्नाटक और पूरे देश के अलावा नेपाल, मलेशिया, कनाडा से भी प्रतिनिधि शिरकत करेंगे।

भव्या इंटरनेशनल के सीईओ शैलेंद्र माथुर और निदेशक निशा माथुर के अनुसार आयोजन में साहित्य, पत्रकारिता, समाज सेवा, शिक्षा, कला, ज्योतिष, उद्यम, कृषि, फैशन व अन्य क्षेत्र में अपने मन, लगन और हिम्मत से विशेष मुकाम हासिल करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। कलमकार मंच के राष्ट्रीय संयोजक निशांत मिश्रा ने बताया कि आयोजन में गिनीज और लिम्का बुक के अलावा अन्य वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले अवार्डीज व विशिष्ठ पहचान रखने वाले विशिष्टजन भी शिरकत करेंगे। मुख्य अतिथि सुरेश अग्रवाल रहेंगे। कार्यकृम को विख्यात एंकर राखी शुक्ला होस्ट करेंगी।

X
Jaipur News - rajasthan news 151 talents to be honored with indian bestside award
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना