घर में घुसकर 18 बदमाशों ने पीटा, महिलाओं से छेड़छाड़

Jaipur News - सांगानेर इलाके में शनिवार को गणेश कॉलोनी में दोपहर 2 बजे करीब 18 बदमाश आए और परिवार के 6 लोगों को बेस बैट , लोहे के रॉड...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:35 AM IST
Jaipur News - rajasthan news 18 pogrom beaten in house tampered with women
सांगानेर इलाके में शनिवार को गणेश कॉलोनी में दोपहर 2 बजे करीब 18 बदमाश आए और परिवार के 6 लोगों को बेस बैट , लोहे के रॉड और लाठियों से मारा। बदमाशों ने 68 वर्षीय बुजुर्ग प्रभू नारायण का हाथ तोड़ दिया। कॉलेज से आई दो बालिकाओं से छेड़छाड़ की। घर से चिल्लाने की आवाज आई तो पड़ोसी बाहर आए। तो बदमाश घर से भागते दिखे।

लोगों ने इनमें से दो आरोपियों को पकड़ा है और पुलिस को सूचना दी। दरअसल गणेश कॉलोनी में शनिवार सुबह आपसी कहासुनी के बाद मुकेश धनोपिया और नानकराम सैनी में झगड़ा हो गया था। कॉलोनीवासियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। लेकिन दोपहर 2 बजे करीब मुकेश अपने 17-18 साथियों के साथ आया और नानकराम के घर पर हमला बोल दिया। घर की महिला, बुजुर्ग और बच्चों के साथ मारपीट कर हाथ व सिर फोड़ दिए। लोगों ने बताया कि मुकेश गाली-गलौज करता था। उसे 2012-13 में हैड प्रिंट के लिए राष्ट्रपति अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

बेरहमी ऐसी कि.. पीड़ित की मां को 18 टांके आए

यह है मामला : पीड़ित विष्णु सैनी ने बताया कि सुबह 8.30 बजे करीब मेरे माता-पिता मंदिर जा रहे थे। तभी पड़ोसी मुकेश धनोपिया (38) गाली गलौज करने लगा और पानी फेंकने लगा। टोका तो मुकेश और उसके पिता सत्यनारायण ने मारपीट की। सांगानेर थाने में रिपोर्ट कराई थी। दोपहर 2 बजे मुकेश 15-18 लोगों के साथ आया और घर में घुसकर मारपीट की। मेरी मां पुष्पा सैनी (45) के सिर पर गहरी चोट आई है। उनके सिर पर 18 टांके आए हैं। दादा का हाथ तोड़ दिया।

...और उधर देर रात गालियां दे रहे बदमाशों को रोका तो पीटा

जयपुर|जगतपुरा स्थित रूप नगर कॉलोनी में शुक्रवार देर रात गाली-गलौच कर रहे एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों को टोकना दो लोगों को भारी पड़ गया। इस संबंध में हंसराज मौर्य ने प्रतापनगर थाना में मामला दर्ज करवाया है कि 12 जुलाई को रात दस बजे कॉलोनी में घूम रहा था। तभी 10-15 लड़के वहां से गुजरे वो आपस में गालियां निकालते जा रहे थे। उन्हें टोका तो पत्थरबाजी करने लगे। शोर सुनकर कॉलोनीवासी बाहर आ गए और भगा दिया। लेकिन रात 12 बजे करीब बदमाश दुबारा आए और पीटा। सिर पर आए।


X
Jaipur News - rajasthan news 18 pogrom beaten in house tampered with women
COMMENT