पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Jaipur News Rajasthan News 3 Arrested Constable Suspended Including Woman Supplying Cannabis To Students In School And College

स्कूल व कॉलेज में छात्रों को गांजा सप्लाई करने वाली महिला समेत 3 गिरफ्तार, कांस्टेबल सस्पेंड

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर | मुख्यमंत्री अशाेक गहलोत की समीक्षा बैठक के बाद मंंगलवार देर रात काे एटीएस ने स्कूल-काॅलेजाें में लग्जरी काराें से छात्राें काे गांजे की सप्लाई करने वाली एक महिला समेत तीन तस्कराें को अलग-अलग जगह दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अाराेपियाें से पुलिस ने 12 किलाेग्राम गांजा, अवैध देशी व अंग्रेजी शराब की कई बाेतल, एक माेटरसाइकिल अाैर दाे लग्जरी कार बरामद की है। अाराेपी प्रकाश सांसी त्रिवेणी नगर सीताराम कच्ची बस्ती, राधा प|ी बंटी सांसियाें की ढाणी कानाेता अाैर विष्णु रेनवाल का रहने वाला है। पूछताछ के बाद एसअाेजी ने अाराेपियाें काे काेर्ट में पेश किया। जहां से सभी अाराेपियाें काे जेल भेज दिया। एसअाेजी की प्रारंभिक जांच में सामने अाया कि अाराेपी स्कूली अाैर काॅलेज छात्राें काे गांजे की सप्लाई देते थे। अाराेपी प्रकाश सांसी गांजा सप्लाई करने का अादतन अपराधी है। प्रकाश पहले भी तस्करी के अाराेप में गिरफ्तार हाे चुका है। वह जयपुर अाैर काेटा में मादक पदार्थाें की सप्लाई करता है। एसअाेजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि मादक पदार्थाें की सप्लाई पर अंकुश लगाने के लिए एसअाेजी अलग-अलग टीम बनाई गई थी। उधर, विश्वकर्मा इलाके में दिल्ली रोड स्थित खातियों की पुलिया के पास बुधवार शाम को वीकेआई थाना पुलिस ने गांजा बेचने की फिराक में घूम रही एक महिला को पकड़ लिया। पुलिस ने गिरफ्तार महिला सीमा सांसी के कब्जे से 8 किलो गांजा बरामद कर लिया।

शर्मनाक ये कि...नशे के कारोबारियों को सूचनाएं लीक करता था कांस्टेबल

विश्वकर्मा इलाके में गांजा तस्करों के खिलाफ चल रही एटीएस की कार्रवाई की सूचना लीक करने के आरोप में कांस्टेबल महेन्द्र सिंह को डीसीपी वेस्ट विकास कुमार ने बुधवार को सस्पेंड कर दिया। एसीपी सदर को जांच के आदेश दिए है। डीसीपी विकास शर्मा ने बताया कि मंगलवार को एटीएस टीम को दिल्ली रोड के आस-पास गांजा तस्करों की सूचना मिली थी। ये सूचना जैसे ही थाने पर पहुंची तो कांस्टेबल महेन्द्र सिंह ने नशे के कारोबारियों तक पहुंचा दी। इसका खुलासा एटीएस ने जब वीकेआई से एक तस्कर को पकड़कर पूछताछ की तब हुआ था।

खबरें और भी हैं...