बीडीएस छात्रा ने व्यापारी पर दुष्कर्म का केस किया, मांगे 5 लाख, गिरफ्तार

Jaipur News - व्यापारी से नजदीकियां बढ़ाकर रुपए ऐंठने अाैर नहीं देने पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराकर ब्लकमेलिंग करने वाली...

Jan 16, 2020, 08:35 AM IST
Jaipur News - rajasthan news bds student raped businessman demanded 5 lakh arrested
व्यापारी से नजदीकियां बढ़ाकर रुपए ऐंठने अाैर नहीं देने पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराकर ब्लकमेलिंग करने वाली बीडीएस की छात्रा काे महेश नगर थाना पुलिस ने बुधवार काे गिरफ्तार कर लिया। मामले में छात्रा का बाॅयफ्रेंड शक्तिसिंह फरार है। वह भी बीडीएस की पढ़ाई कर चुका है। शक्तिसिंह अाईएएस का बेटा बताया जा रहा है। छात्रा ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने के बाद पांच लाख रुपए मांगे अाैर इसके लिए बाकायदा एग्रीमेंट भी कर लिया।

महेश नगर थाना प्रभारी बालाराम ने बताया कि गिरफ्तार छात्रा प्रगति चाैधरी जयपुर में अजमेर राेड स्थित एक काॅलेज से बीडीएस की पढ़ाई कर रही है अाैर रेवाड़ी की रहने वाली है। छात्रा ने महेश नगर थाने में गत वर्ष दस दिसंबर काे व्यापारी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। व्यापारी ने भी छात्रा के खिलाफ एक्सटाेर्सन तथा धाेखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था।

बयान बदलने के लिए Rs.5 लाख का एग्रीमेंट, ढाई लाख पहले मांगे

छात्रा ने व्यापारी के खिलाफ दस दिसंबर काे दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। इसके बाद छात्रा अाैर उसके बाॅयफ्रेंड ने व्यापारी से पांच लाख रुपए में अपना बयान बदलने का समझाैता कर लिया। इसके लिए बाकायदा छात्रा ने एग्रीमेंट भी किया, जिसमें लिखा कि अगर व्यापारी छात्रा काे पांच लाख रुपए देता है ताे छात्रा मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान व्यापारी के पक्ष में देगी। पांच लाख रुपए में से ढाई लाख रुपए बयानाें से पूर्व तथा शेष राशि बयानाें के बाद दी जाएगी। इसके तहत छात्रा ने ढाई लाख रुपए एग्रीमेंट करने के दिन 16 दिसंबर काे ही ले लिए। साथ ही तय हुअा कि पांच लाख रुपए लेने के बाद छात्रा जांच अधिकारी के सामने भी प्रार्थना पत्र देगी की दर्ज कराए गए मामले में किसी तरह की कारवाई नहीं चाहते। एग्रीमेंट के बाद छात्रा अाैर उसका बाॅयफ्रेंड व्यापारी अाैर उसकी प|ी काे वाट्सएप कॉल कर रुपए मांगने लगे, जिसे पीड़ित ने दूसरे माेबाइल में रिकाॅर्ड कर लिया। साथ ही बाॅयफ्रेंड की अाेर से रुपए मांगने का मैसेज भी व्यापारी काे भेजा गया। जांच के बाद पुलिस ने छात्रा काे गिरफ्तार कर काेर्ट में पेश किया, जहां से छात्रा काे जेल भेज दिया।

बाॅयफ्रेंड के साथ मिलकर रची साजिश, छात्रा का दोस्त फरार

X
Jaipur News - rajasthan news bds student raped businessman demanded 5 lakh arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना