भास्कर काॅमर्शियल प्रॉपर्टी एंड बिज़नेस एक्सपो आज से शुरू

Jaipur News - जयपुर| जयपुर के रियल एस्टेट मार्केट में लगातार विकास हो रहा है और काॅमर्शियल, रेजिडेंशियल, अफोर्डेबल होम्स आदि...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:21 AM IST
Jaipur News - rajasthan news bhaskar commercial property amp business expo starting from today
जयपुर| जयपुर के रियल एस्टेट मार्केट में लगातार विकास हो रहा है और काॅमर्शियल, रेजिडेंशियल, अफोर्डेबल होम्स आदि प्रोजेक्ट्स में निवेश करना निवेशकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ग्राहकों के शॉप्स, ऑफिसेज आदि काॅमर्शियल प्रोजेक्ट्स को खरीदने के सपनों को हकीकत में बदलने के लिए दैनिक भास्कर लेकर आया है सबसे बड़ा काॅमर्शियल प्रॉपर्टी एंड बिज़नस एक्सपो 2019’।

इसका भव्य शुभारंभ टोंक रोड़, रामबाग सर्किल स्थित रामबाग पैलेस होटल के एसएमएस कन्वेंशन सेंटर में शनिवार से हाेने जा रहा है। दाे दिवसीय यह अायाेजन 19 मई तक चलेगा। इस एक्सपो में राजस्थान के नामी बिल्डर्स व डेवलपर्स अपने प्रोजेक्ट्स डिस्प्ले कर रहे हैं। एक्सपो का समय सुबह 11 बजे से सांय 8 बजे तक रखा गया है।

शहर के नामी बिल्डर्स महिमा ग्रुप, अनुकम्पा ग्रुप, संकल्प ग्रुप, इटरनल होम डेवेल्पर्स ग्रुप, फ्रैंचाइज़ी इण्डिया, आर टेक ग्रुप, चोरडिया ग्रुप , भूमिका ग्रुप, श्री गोविन्द ग्रुप इसमें भाग ले रहे हैं। एक्सपो के तहत बिल्डर्स की ओर से ऑन स्पॉट बुकिंग व फ्री साइट विज़िट की सुविधा भी मिलेगी। एक्सपो में विज़िटर्स को बिल्डर्स द्वारा ऑन द स्पॉट बुकिंग पर बेहतरीन ऑफर्स दिए जाएंगे साथ ही ग्राहक साइट विज़िट पर कई आकर्षक उपहार प्राप्त कर सकेंगे।

व्यापार व काॅमर्शियल मार्केट को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित इस एक्सपो में विज़िटर्स को फ्रैंचाइज़ी इंडिया कंपनी की ओर से नए बिज़नेस व स्टार्टअप्स की फ्री कंसल्टेंसी सुविधा भी मिल सकेगी। विज़िटर्स को यह एक्सपो खुद का व्यापार करने की जानकारी से लेकर व्यापार करने के लिए स्थान आदि के ढेरों विकल्प की जानकारी भी देगा। विज़िटर्स के लिए एक्सपो में पार्किंग व एंट्री फ्री रखी गई है।

X
Jaipur News - rajasthan news bhaskar commercial property amp business expo starting from today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना