राजधानी में अंधड़, कई इलाकाें में बारिश 50 कालोनियां अंधेरे में, 2 फ्लाइटें डायवर्ट

Jaipur News - पश्चिमी विक्षाेभ के सक्रिय रहने से प्रदेश में लगातार अांधी-अंधड़, बारिश अाेले बरस रहे हैं। राजधानी जयपुर में...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:15 AM IST
Jaipur News - rajasthan news blinds in the capital rain in many areas 50 colonies in the dark 2 flights divert
पश्चिमी विक्षाेभ के सक्रिय रहने से प्रदेश में लगातार अांधी-अंधड़, बारिश अाेले बरस रहे हैं। राजधानी जयपुर में शुक्रवार शाम करीब 1 घंटे तक जाेरदार अांधी चली अाैर तापमान लुढ़क गया। राजधानी जयपुर में गुरुवार देर रात बारिश हाेने के बाद शुक्रवार सुबह से दाेपहर तक माैसम साफ रहा। शाम पांच बजे अचानक माैसम ने करवट ली अाैर 40-50 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से अांधी चलने लगी। एक घंटे तक अांधी-अंधड़ से कई हाेर्डिंग्स उखड़ गए। कई स्थानाें पर बूंदाबांदी हुई। इससे पहले गुरुवार रात भी माैसम बदला अाैर अांधी चली। शहर के कई हिस्साें में बारिश हुई। राजधानी में दिन का तापमान 2 डिग्री लुढ़ककर 37.5 डिग्री सेल्सियस पर अ गया। इधर, मानसरोवर में एक निर्माणाधीन मकान की तीसरी मंजिल की दीवार गिरने से पड़ोसी का मकान को नुकसान हो गया है। अनूप अग्रवाल ने बताया कि तिरुपति नगर मकान में चार में उनके पिता शिवनारायण अग्रवाल रहते हैं। उनके पड़ोस के मकान में तीसरी मंजिल का काम चल रहा था।

बिजली कटौती की 200 शिकायतें दर्ज की गईं

जयपुर। शहर मे शुक्रवार शाम को आई आंधी के बाद सांगानेर व प्रताप नगर, जगतपुरा, आगरा रोड सहित अन्य इलाकों की 50 कालोनियों में बिजली गुल हो गई। उपभोक्ता कॉल सेंटर पर फोन करते रहे, लेकिन वहां पर शिकायत ही दर्ज नहीं हुआ। कॉल सेंटर पर समाधान नहीं होने पर लोगों ने उपभोक्ताओं को भी फोन किया, लेकिन वहां से भी राहत नहीं मिली। शहर में बिजली गुल की 200 से ज्यादा शिकायतें दर्ज हुई है। आंधी के बाद फाॅल्ट व ट्रिपिंग के मामले बढ़ गए। सबसे ज्यादा दिक्कत सांगानेर, जगतपुरा में आया।

दो फ्लाइट डाइवर्ट, तीन की लैंडिंग में परेशानी

जयपुर।
खराब मौसम से दिल्ली से जयपुर के लिए दाे फ्लाइटें डायवर्ट की गईं। तीन फ्लाइटों की लैंडिंग में परेशानी हुई। ये फ्लाइट्स लैंडिंग के लिए 30 मिनट तक आसमान में चक्कर लगाती रही।

X
Jaipur News - rajasthan news blinds in the capital rain in many areas 50 colonies in the dark 2 flights divert
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना