राेडवेज में एमडी से सीएमडी ऑफिस तक सब जगह भ्रष्टाचार: गर्ग

Jaipur News - जयपुर| विधानसभा में राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम के वार्षिक प्रतिवेदन पर चर्चा में विधायक जोगेश्वर गर्ग ने...

Feb 15, 2020, 09:00 AM IST

जयपुर| विधानसभा में राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम के वार्षिक प्रतिवेदन पर चर्चा में विधायक जोगेश्वर गर्ग ने कहा डिपो मैनेजर से लेकर एमडी सीएमडी तक ज्यादा भ्रष्टाचार होता है । इस भ्रष्टाचार इस पर नकेल लगाने की जरूरत है। प्रदेश में 1000 टिकट ऑनलाइन रोज बुक हो रहे है इसके बाद भी कंपनी को 5 करोड़ का भुगतान किया जा रहा है इस पैसे को घटाने की जरूरत है। परिचालक की मशीन को ऑनलाइन से जोड़ा जाए ताकि गड़बड़ नहीं हो। ड्राइवर - कंडक्टर को पैसा समय पर नहीं मिलता है। खिलाड़ी बैरवा ने डांग क्षेत्र में परिवहन व्यवस्था ठीक नहीं हाेने का मुद्दा उठाया।

कार्रवाई की मांग: राेडवेज में 10 इलेक्ट्रिक बसाें की खरीद के मामले में विभाग के बाेर्ड की अनुमति नहीं ली गई । इस मामले में चेयरमैन रवि शंकर श्री वास्तव ने इस टेंडर प्रक्रिया पर यह कहते हुए राेक लगाई थी कि ये टेंडर घाटे का साैदा है। इस पर शुक्रवार काे सदन में विधायक संयम लाेढ़ा ने हंगामा खड़ा कर दिया अाैर माैजूदा अफसर के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर डाली। संयम ने कहा ये अफसर सरकार के खिलाफ काम कर रहे है अाैर इससे सदन की गरिमा प्रभावित हुई है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना