सीसीटीवी फुटेज में मिले बाइक नंबर से पकड़ा गया बदमाश

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:11 AM IST

Jaipur News - जयपुर | विद्याधर नगर में दाे दिन पहले ट्यूशन जा रही छात्रा का बीच सडक पर अपहरण का प्रयास करने वाले अाराेपी काे पुलिस...

Jaipur News - rajasthan news crooked caught by bike number found in cctv footage
जयपुर | विद्याधर नगर में दाे दिन पहले ट्यूशन जा रही छात्रा का बीच सडक पर अपहरण का प्रयास करने वाले अाराेपी काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल के अासपास लगे सीसीटीवी कैमरे में अाराेपी की बाइक के नंबर पुलिस काे मिल गए। बाइक नंबराें के अाधार पर पुलिस ने जांच की ताे पता चला कि बाइक पांच जगह पर बिक चुकी है। पुलिस ने बाइक खरीदने वाले पांचाें खरीददार से कड़ी से कड़ी जाेड़ पूछताछ की ताे अाराेपी का पता चल गया। फुटेज के अाधार पर पुलिस ने अाराेपी काे गिरफ्तार कर लिया।

एडिशनल डीसीपी धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि गिरफ्तार अाराेपी राजेश शर्मा (32) ग्रीनपार्क दादी का फाटक का रहने वाला है। इस संबंध में छात्रा तनिष्का के पिता मनाेज दिवाकर ने विद्याधर नगर थाने में मामला दर्ज कराया था। छात्रा ने पुलिस काे बताया कि एचअार नंबर की बाइक पर अाए बदमाश ने उसका हाथ पकड़कर खिंचने का प्रयास किया। मगर जब उसने विराेध किया ताे बदमाश फरार हाे गया। छात्रा के बताए घटनास्थल के अासपास लगे सीसीटीवी कैमराें की फुटेज पुलिस ने देखी ताे संदिग्ध बाइक चालक की फुटेज व बाइक के नंबर पुलिस काे मिल गए। बाइक नंबराें के अाधार पर पुलिस बाइक मालिक खातीपुरा िनवासी गजेन्द्र सिंह के पास पहुंची। गजेन्द्र ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने बाइक नांगल जैसा बाेहरा झाेटवाडा निवासी शाकीर हुसैन काे बेच दी। पुलिस ने शाकीर से पूछताछ की ताे उसने बाइक निवारू राेड राजलक्ष्मी नगर निवासी ब्रह्म कुमार काे बेचने की बात कही। पुलिस ने ब्रह्म कुमार के घर जाकर पूछताछ की ताे पता चला कि ग्रीन पार्क निवासी राजेश शर्मा काे बेच दी। तब पुलिस राजेश शर्मा के घर पहुंची ताे घर के बाहर संदिग्ध बाइक मिल गई अाैर सीसीटीवी कैमरे में अाराेपी ने जिस तरह के कपड़े पहन रखे थे वे ही कपड़े राजेश पहना हुअा मिल गया। संिदग्धता के अाधार पर पुलिस ने राजेश काे थाने लाकर पूछताछ की ताे उसने वारदात करना कबूल कर लिया। जिस पर अाराेपी काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राजेश फैक्ट्री में काम करता है।

X
Jaipur News - rajasthan news crooked caught by bike number found in cctv footage
COMMENT