दलाल ने 38 साल के युवक से शादी के लिए एक लाख में बेचा था नाबालिग को

Jaipur News - क्राइम रिपाेर्टर. जयपुर | मध्यप्रदेश की रहने वाली मनाेराेगी मां अाैर दृष्टिहीन पिता से खरीदकर दलाल ने उनकी...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:26 AM IST
Jaipur News - rajasthan news dalal had sold a 38 year old young man for one lakh to a minor
क्राइम रिपाेर्टर. जयपुर | मध्यप्रदेश की रहने वाली मनाेराेगी मां अाैर दृष्टिहीन पिता से खरीदकर दलाल ने उनकी नाबालिग बेटी काे 38 साल के युवक से शादी कराने के लिए बेच दिया था। यह खुलासा गिरफ्तार अाराेपी अशाेक व गाेपाल ने पुलिस पूछताछ में किया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने अाया कि अाराेपी अशाेक ने महेन्द्र नाम के दलाल 15 वर्षीय बालिका काे उसके माता-पिता से खरीदने के बाद उसकाे एक लाख रुपए में भाई भूपेन्द्र से शादी कराने के लिए बेच दिया था। अशाेक, बालिका काे अपने साथ बयाना ले अाया था। जहां पर अशाेक के भाई भूपेन्द्र व परिचित जितेन्द्र ने तीन-तीन दिन तक अपने साथ बालिका काे रखा अाैर दुष्कर्म किया। बालिका ने इसका विराेध किया ताे अशाेक ने पीड़िता काे गाेपाल काे सवा लाख रुपए में बेच दिया। गाेपाल ने बेटे राधेश्याम की शादी कराने के लिए बालिका काे खरीदा था। राधेश्याम की 38 साल उम्र थी। बालिका के साथ राधेश्याम ने भी जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता राधेश्याम से शादी नहीं करना चाहती थी। गाेपाल का परिचित माेहनदास बालिका काे समझाने के लिए महेन्द्र के पास लेकर जा रहा था। इस दाैरान पीड़िता माैका देखकर रास्ते में से भाग अाई अाैर महेश नगर थाने पर पहुंच अापबीती सुनाई। महेश नगर थाना पुलिस सरगना महेन्द्र सिंह की तलाश में भाेपाल टीम भेजी है।

पीड़िता काे बालिका गृह भेजा

बालिका की रिपाेर्ट पर महेश नगर थाना पुलिस ने खरीदने-बेचने अाैर दुष्कर्म के अाराेप में 9 जनाें काे गिरफ्तार किया था। पुलिस ने गिरफ्तार अाराेपी भूपेन्द्र, जितेन्द्र, राधेश्याम, अशाेक, रामप्रकाश, रामदयाल, माेहनदास, प्रभू अाैर जीतू काे शुक्रवार काे काेर्ट में पेश किया। सभी अाराेपियाें काे जेल भेज दिया गया। पीड़िता काे बालिका गृह भेज दिया।

घर में घुसकर विवाहिता से दुष्कर्म का मामला दर्ज

जयपुर | परिचित व्यक्ति द्वारा घर में घुसकर एक विवाहिता से सांगानेर सदर इलाके में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने घटना के चार माह बाद इस संबंध में इस्तगासे से मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि गोविंदपुरा निवासी 27 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया है कि उसका पति मजदूरी के लिए दिल्ली गया था। पिछे से घर आकर हर्षवर्धन नाम के व्यक्ति ने उससे दुष्कर्म किया।

X
Jaipur News - rajasthan news dalal had sold a 38 year old young man for one lakh to a minor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना