डिस्कॉम एमडी ने अफसरों के साथ बुलाई कर्मचारी संगठनों की मीटिंग

Jaipur News - जयपुर | जयपुर डिस्कॉम मेंं टेक्निकल व मंत्रालयिक कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रबंध निदेशक एके...

Jan 16, 2020, 08:26 AM IST
Jaipur News - rajasthan news discom md convenes employee organizations39 meetings with officers
जयपुर | जयपुर डिस्कॉम मेंं टेक्निकल व मंत्रालयिक कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रबंध निदेशक एके गुप्ता ने पहल करते हुए बुधवार को कर्मचारी संगठनों की मीटिंग बुलाई। एमडी ने कार्मिक विंग के अधिकारियों को कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों के साथ टेबल पर आमने सामने बैठाया और मुख्य कार्मिक अधिकारी (सीपीओ) को कर्मचारियों की समस्याओं का प्राथमिकता से निपटारा करने के निर्देश दिए। बैठक में राजस्थान बिजली वर्कर्स फैडरेशन की ओर से वेद प्रकाश शर्मा व दिनेश शर्मा, प्रान्तीय विद्युत मंडल मजदूर फैडरेशन के विद्यासागर, बजरंग लाल मीणा व डीडी शर्मा, राजस्थान राज्य विद्युत कर्मचारी फैडरेशन के एसपी शर्मा, राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के आरिफ मोहम्मद व पृृथ्वीराज, राजस्थान विद्युत कामगार एकता फैडरेशन के श्रीदत्त जोशी, आल राजस्थान इलेक्ट्रिसिटी एम्पलाइज फैडरेशन के युसुफ कुरैशी व दिनेश कुमावत, जयपुर विद्युत वितरण निगम श्रमिक संघ के अमित मल्होत्रा व लखन सिंह गुर्जर ने अपनी मांग रखी।

कर्मचारियों ने यह उठाई मांग

मीटर इंस्पेक्टर से इंजीनियरिंग सुपरवाइजर का प्रमोशन हो, समय बद्ध पदोन्नति एवं पदोन्नति की विसंगती को दूर करना, टीडब्ल्यूएसआर को अपडेट कर हिन्दी भाषा में प्रकाशित करवाने, अधिमानता के आधार पर नियुक्ति की मांग रखी।

X
Jaipur News - rajasthan news discom md convenes employee organizations39 meetings with officers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना