पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Jaipur News Rajasthan News Forest Minister Planted Saplings With Congress Workers

वन मंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ किया पौधारोपण

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वन मंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ किया पौधारोपण

जयपुर |
माताजी का मंदिर -हजयालाना पार्क मालवीय नगर में बुधवार को वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पौधारोपण किया। साथ ही पौधों की देखरेख का संकल्प दिलाया। कार्यक्रम संयोजक कांग्रेस अभाव-अभियोग प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक पंकज शर्मा काकू ने बताया जंगल में जामुन, बड़ और अमरूद के पौधे लगाए है। यह पौधे इसलिए लगाए गए है, जिससे जंगल में रहने वाले बेजुबान पक्षी और जानवर फल आने पर इनका सेवन कर सके।

निवारु रोड स्थित नेताजी की चक्की पर श्री नारायणी राज गौ सेवा मन्दिर समिति की ओर से बुधवार को पौधरोपण किया गया। समिति की अध्यक्षा अरुणा के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पौधरोपण किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि निगम की सफाई समिति नगर निगम की अध्यक्ष मंजु शर्मा, पार्षद दिनेश कांंवट, भाजपा महिला शहर महामंत्री स्नेहलता साबू, गौड़ सनाड्य फाउंडेशन की प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता भारद्वाज, विश्व हिन्दू परिषद के जिला संयोजक सुशील भारद्वाज, राजेन्द्र माहेश्वरी सहित काफी संख्या में महिलाए और पुरुष उपस्थित थे।

मालवीय नगर स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल में राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम की ओर से पौधरोपण किया गया।

आमजन को पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने के लिए बुधवार को मांग्यावास मोक्षधाम में पार्षद धर्मसिंह सिंघानियां के नेतृत्व में 51 पौधे लगाए गए। मोक्षधाम में जामुन, शहतूत, आम, अशोक, बड व पीपल और नीम के पौधे लगाए गए।

खबरें और भी हैं...