होटल में दुष्कर्म, दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर जयपुर भेजा

Jaipur News - शहर के दाे अलग-अलग थाना इलाके में एक युवती व एक महिला से दुष्कर्म के मामले सामने अाए हैं। पीड़िताओं ने संबंधित पुलिस...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:25 AM IST
Jaipur News - rajasthan news in the hotel rape delhi police sent cases to jaipur
शहर के दाे अलग-अलग थाना इलाके में एक युवती व एक महिला से दुष्कर्म के मामले सामने अाए हैं। पीड़िताओं ने संबंधित पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

घुमाने के बहाने दिल्ली से जयपुर लाकर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में दिल्ली के कापसहेड़ा थाने से जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज होकर जांच के लिए नाहरगढ़ थाने आई है। थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी पीड़ित युवती ने उमग नाम के व्यक्ति के खिलाफ घुमाने के बहाने जयपुर लाकर चांदपोल के पास एक होटल में दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसकी रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरु की।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म का मामला : सांगानेर इलाके में एक महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। इस संबंध में आमेर रोड निवासी पीड़िता ने दो दिन पहले ब्रह्मपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि अमित दिवाकर नाम का व्यक्ति कुछ साल पहले रिश्तेदार के घर शादी समारोह में जान-पहचान हो गई। आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर बार-बार ब्लैकमेल कर रहा है। ब्रह्मपुरी थाने में जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज होकर जांच के लिए सांगानेर भेज दी गई है।

नाबालिग से दुष्कर्म

प्रताप नगर इलाके में सौतेले पिता के साथ रह रही नाबालिग बच्ची से पश्चिम बंगाल निवासी जगदीप द्वारा कई सालों तक डरा धमकाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस दौरान बच्ची गर्भवती हो गई और एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म के कुछ दिन बाद गांव से उसकी मौसी आकर बच्ची को ले गई। उसके बाद पिता के साथ ठेले पर काम करने वाला करतारपुरा निवासी दीपक नाम का लड़का बच्ची के साथ दुष्कर्म करने लगा। करीब छह माह तक दुष्कर्म करता है। प्रताप नगर इलाके में एक युवती को शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गुरुवार को प्रताप नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शंभूदयाल सैनी 25 शाहपुरा के करीरी गांव का रहने वाला है।

X
Jaipur News - rajasthan news in the hotel rape delhi police sent cases to jaipur
COMMENT