जगतपुरा में ~27 लाख से भरा एटीएम जला

Jaipur News - सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी पर था मगर रात 11 बजे चला गया जगतपुरा में लाजपथ नगर मे शुक्रवार तड़के एसबीअाई के एटीएम...

Feb 15, 2020, 08:51 AM IST
Jaipur News - rajasthan news jagatpura burns 27 lakh full atm
सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी पर था मगर रात 11 बजे चला गया

जगतपुरा में लाजपथ नगर मे शुक्रवार तड़के एसबीअाई के एटीएम में अाग लग गई। अाग से पूरा एटीएम तथा दूसरी व तीसरी मंजिल पर स्थित अाफिस जल गए। सुबह पांच बजे अाग का पता चला तब दमकल की गाड़ियां पहुंची अाैर अाग पर काबू पाया। एटीएम में 13 फरवरी काे ही 27 लाख रूपए डाले गए थे। एेसे में अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि अाग लगी या फिर लगाई गई। शनिवार काे मुंबई से टीम अाएगी जाे एटीएम के चेस्ट काे खाेलेगी। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि अाग से नाेट जले या बच गए। मकान मालिक सीताराम शर्मा ने इस संबंध में प्रताप नगर थाने में रिपाेर्ट दी है।

एसबीअाई का एटीएम सात साल पहले लगाया गया था जिसका दाे साल का एग्रीमेंट अाैर है। प्राथमिक जांच में शार्ट सर्किट से अाग लगना सामने अाया है। मकान मालिक सीताराम शर्मा ने बताया कि अाग से एटीएम के साथ ही पहली व दूसरी मंजिल पर स्थित उसका अाफिस जल गया। एटीएम वाली दुकान पूरी तरह से जलकर राख हाे गई। सुबह सीताराम ने ही कंपनी वालाें काे फाेन किया। तब कंपनी के प्रतिनिधि अाए अाैर जांच के बाद मुंबई में अधिकारियाें काे बताया। अब शनिवार काे कंपनी की टीम एटीएम की जांच के लिए अाएगी।

आग लगी या लगाई? नोट जले या बचे? फुटेज और चेस्ट देखने के बाद पता चलेगा...

एटीएम कें सुुरक्षा के िलए सिक्याेरिटी गार्ड लगा हुअा है। अासपास के लेागाें ने बताया कि सिक्याेरिटी गार्ड कभी कभी अाता है। कभी रात काे साे जाता है। घटना के बाद अासपास के दुकानदाराें ने सिक्याेरिटी गार्ड से माेबाइल पर बात की ताे उसने बताया कि वह रात काे 11 बजे चला गया था। एेसे में अब पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है कि सिक्याेरिटी गार्ड ड्यूटी से क्याें गया।

दाे साल पहले भी इसी एटीएम को ताेड़ने का प्रयास हुअा था

इस एटीएम काे दाे साल पहले भी ताेड़ने का प्रयास किया गया था। फुटेज पुलिस काे दिए गए थे, बदमाश नहीं पकड़े गए। बदमाशाें ने एटीएम काे हथाेड़े से ताेड़ा था मगर चेस्ट नहीं टूट पाई थी, जिसके चलते बदमाश कुछ भी नहीं ले जा सके थे। अब शुक्रवार सुबह अाग लग गई।

X
Jaipur News - rajasthan news jagatpura burns 27 lakh full atm

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना