जेडीसी, कमिश्नर, कोर्ट की टीम से कमियां छिपात रहे निगमकर्मी

Jaipur News - अफसरों की टीम ने म्यूजियम रोड व एमडी रोड के बुरे हालात देखे अफसर अतिक्रमण और गंदगी देख रहे थे, आगे-आगे...

Feb 15, 2020, 08:50 AM IST
अफसरों की टीम ने म्यूजियम रोड व एमडी रोड के बुरे हालात देखे

अफसर अतिक्रमण और गंदगी देख रहे थे, आगे-आगे सफाई

निगम के कर्मचारी कमियां छिपाने में लगे रहे और अधिकारियों के आगे आगे सफाई होती रही। एमडी रोड और म्यूजियम रोड पर निगम ने सुबह ही सफाई व अतिक्रमण हटवाने शुरू कर दिए थे। इसके बाद भी टीम के निरीक्षण के दौरान निगम कर्मचारी सफाई में जुटे रहे। ​

हाईकोर्ट के निर्देश के बाद दौरे पर अफसर

दौरे के दौरान समस्याएं

जेडीए व नगर निगम के अफसरों को दौरे के दौरान बीसलपुर स्टोरेज टेंक के पास कचरा डिपो मिला व यातायात जाम की समस्या मिली। अवैध पार्किंग, कचरा, गंदगी, टूटे हुए डिवाइडर,स्थायी और अस्थायी अतिक्रमण और अवैध स्लॉटरिंग भी अफसरों ने देखी।

जयपुर | वर्ल्ड क्लास सिटी के मामले में हाईकोर्ट के निर्देश पर जेडीए, नगर निगम, पुलिस व वकीलों के दल ने म्यूजियम रोड व एमडी रोड का दौरा किया। अदालती आदेश के पालन में जेडीसी टी.रविकांत व नगर निगम कमिश्नर विजयपाल सिंह, न्याय मित्र विमल चौधरी व एके भंडारी, एएजी एसएस राघव, एडिशनल डीसीपी, व एडीएम सहित नगर निगम, जेडीए और पुलिस के अफसर म्यूजियम रोड पहुंचे। बीसलपुर पानी स्टोरेज टैंक के पास कचरा डिपो दिखा। एमडी रोड होते हुए सांगानेरी गेट पहुंचे। अतिक्रमण और गंदगी पर अफसरों ने अतिक्रमण, सफाई और अवैध स्लॉटरिंग रोकने पर तत्काल कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना