स्कोडा रिटेल आउटलेट्स की संख्या दोगुना करेगी

Jaipur News - स्कोडा ऑटो इंडिया वर्ष 2022 तक देश के प्रमुख 50 शहरों में डीलर नेटवर्क दोगुना करेगी। यह जानकारी कंपनी के डायरेक्टर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:30 AM IST
Jaipur News - rajasthan news koda will double the number of retail outlets
स्कोडा ऑटो इंडिया वर्ष 2022 तक देश के प्रमुख 50 शहरों में डीलर नेटवर्क दोगुना करेगी। यह जानकारी कंपनी के डायरेक्टर सेल्स एवं मार्केटिंग जैक हॉलिस ने दी। कंपनी के अभी 65 रिटेल आउटलेट है। राजस्थान में कंपनी के 3 सेल व 3 सर्विस आउटलेट है। कंपनी प्रदेश में 6 नए आउटलेट खाेलेगी।

हॉलिस के अनुसार कंपनी ने वर्ष 2019-20 में ग्लोबल पोर्टफोलियो में तीन नए प्रोडक्ट्स शामिल करने की योजना बनाई है। कंपनी की कोडेक स्काउट इस साल के आखिरी में बाजार में अाएगी। स्कोडा कारोक काे अगले साल के मध्य में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ऑटो एक्सपो में न्यू कॉन्सेप्ट एसयूवी लॉन्च करेगी। हॉलिस ने बताया कि फेस्टिव सीजन शुरू होने के बाद अाॅटाे सेक्टर की ग्रोथ बढ़ने की उम्मीद है। स्कोडा के पार्टनर एवं डीलर साइशा मोटर्स प्रालि के सांई गिरधर ने बताया कि उनका शोरूम 3,340 वर्गफीट अाैर वर्कशाप 31,152 वर्गफीट में है। वर्कशाप से जयपुर, अलवर, कोटा और सीकर के ग्राहकों को सर्विस दी जा रही है।

डायरेक्टर जैक हॉलिस ने कहा, 3 नए मॉडल लाने की भी तैयारी

कंपनी की ईजीबाय स्कीम

कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए ईजीबाय स्कीम लॉन्च की है। इसके तहत ग्राहकों कंपनी के सुपर्ब मॉडल काे अपने घर ले जा सकते है। स्कीम के अनुसार तीन साल बाद ग्राहक अपनी कार काे कंपनी काे वापस लाैटा सकता है। इसके बदले में उसे कंपनी 57 फीसदी बायबैक वैल्यू देगी।

डीजल की बजाय पेट्राेल की अाेर बढ़ेगा अाॅटाे सेक्टर

डायरेक्टर जैक हाॅलिस के अनुसार बीएस 6 नियमाें की अनुपालना के तहत कंपनियाें काे डीजल इंजन पर निवेश बढ़ाना हाेगा जिससे निकट भविष्य में डीजल की काराें की कीमतें बढ़ सकती हैं। इसके फलस्वरूप डीजल कारें खरीदने का क्रेज भी घटेगा। उनके अनुसार मेरी निजी राय है कि बाजार पेट्राेल की अाेर ज्यादा बढ़ेगा लेकिन एसयूवी श्रेणी में डीजल का मार्केट मजबूत रहेगा।

उनके अनुसार कंपनी सीएनजी पर भी काम कर रही है जाे भविष्य में डीजल ग्राहकाें के लिए एक विकल्प हाे सकता है।

X
Jaipur News - rajasthan news koda will double the number of retail outlets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना