खुद से और अपने परिवार से प्यार करें, ट्रैफिक नियमों का पालन करें और सुरक्षित घर पहुंचें

Jaipur News - रोटरी क्लब जयपुर मैट्रो की ओर से शुक्रवार को वेलेंटाइन-डे को अनोखे ढंग से मनाया गया। ‘अपने से प्यार करें, अपने...

Feb 15, 2020, 08:45 AM IST
Jaipur News - rajasthan news love yourself and your family follow traffic rules and reach a safe home

रोटरी क्लब जयपुर मैट्रो की ओर से शुक्रवार को वेलेंटाइन-डे को अनोखे ढंग से मनाया गया। ‘अपने से प्यार करें, अपने परिवार से प्यार करें और ट्रैफिक नियमों का पालन करें’ अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत शहर के प्रमुख चौराहों पर क्लब के सदस्यों ने गुलाब का फूल देकर वाहन चालकों से आग्रह किया कि वे ट्रैफिक नियमों का पालन करें। हेलमेट लगाएं, कार ड्राइविंग करते समय सीट बेल्ट का प्रयोग करें।

रोटरी क्लब जयपुर मैट्रो के अध्यक्ष डाॅ. एस.पी. कंसल एवं सचिव विकास शर्मा ने बताया कि वेलेंटाईन-डे प्यार का त्यौहार है और युवा एक-दूसरे के प्यार का इजहार का दिन मानते हैं तो जब वह अपने से प्यार करेंगे और अपने परिवार से प्यार करेंगे और ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे तब ही उनका प्यार सच्चा प्यार कहलाएगा।

इस भावना के साथ यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इसकी शुरुआत यादगार ट्रैफिक चौराहे पर की गई। इस अवसर पर अति. पुलिस अधीक्षक यातायात ललित शर्मा सहित क्लब के डीएस भंडारी, गौरव धामानी, पं. सुरेश मिश्रा व विकास शर्मा सहित 50 सदस्यों एवं स्कूल के बच्चों ने वाहन चालकों को रोककर गुलाब का फूल भेंट करते हुए ट्रैफिक नियमों का पालन करने का आग्रह किया।

X
Jaipur News - rajasthan news love yourself and your family follow traffic rules and reach a safe home
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना