मिस्टर-मिस घूमर डीयू से, रनरअप आरयू से

Jaipur News - सिटी रिपोर्टर . जयपुर राजस्थान यूनिवर्सिटी की ओर से हुए ‘घूमर-2020’ में दिल्ली की यूनिवर्सिटीज ने बाजी मारी।...

Feb 16, 2020, 08:50 AM IST
Jaipur News - rajasthan news mr miss ghoomar from du runner up from ru

सिटी रिपोर्टर . जयपुर

राजस्थान यूनिवर्सिटी की ओर से हुए ‘घूमर-2020’ में दिल्ली की यूनिवर्सिटीज ने बाजी मारी। उसने मिस्टर और मिस घूमर के खिताब अपने नाम किए। वहीं आरयू के स्टूडेंट्स को रनरअप बनकर संतुष्ट होना पड़ा। तीन दिन चले इंटरनेशनल फेस्ट में कुल 36 कॉम्पीटिशन हुए, जिनमें 19 कैंपस की टीमों ने पार्टिसिपेट किया। शनिवार को आखिरी दिन 13 प्रतियोगिताएं हुईं। ‘मिस्टर घूमर-2020’ दिल्ली यूनिवर्सिटी के अमित यादव बने तो ‘मिस घूमर-2020’ का खिताब दिल्ली की मिरिंडा हाउस यूनिवर्सिटी की आध्या कालिया ने अपने नाम किया। वहीं मिस्टर घूमर रनरअप आरयू के कृष्णपाल रहे तो मिस घूमर रनरअप मानसी बच्चानी बनी।

अंतिम दिन मिस्टर और मिस मुकाबले : कॉमेडी और सिंगिंग परफॉर्मेंस के अलावा लास्ट डे नुक्कड़ नाटक, वेस्टर्न डांस, पोस्टर मेकिंग, क्ले मॉडलिंग, मेहंदी व कविता कॉम्पीटिशन और मिस्टर व मिस घूमर के लिए मुकाबला हुआ। साथ ही वेस्टर्न वोकल, वेस्टर्न इंस्ट्रूमेंटल और निबंध कॉम्पीटिशन में स्टूडेंट्स ने उत्साह दिखाया।

कॉमेडी और सिंगिंग से बनी बात : तीन दिनों में पहले के मुकाबले घूमर ऑडियंस को तरसता रहा, जबकि इस बार फेस्ट को मुख्य कैंपस के बीचो-बीच घूमर पांडाल में आयोजित किया गया था, जिसका विरोध भी हुआ था। लास्ट डे जब दिल्ली के कॉमेडियन अमित भड़ाना ने जुमले सुनाते हुए एक्ट किया तो यंगस्टर्स के साथ टीचर्स और स्टाफ एंटरटेन
हुए। वहीं पंजाबी सिंगिंग में हाई हिट गाने पेश किए गए।


2018 के विजेता : लास्ट ईयर पुलवामा शहीदों को घूमर समर्पित कर दिया गया था। इससे पहले 2018 में हुए घूमर में आरयू के हिमांशु शर्मा ने मिस्टर घूमर का खिताब जीता था तो गोरखपुर के हर्षवर्धन सिंह रनरअप रहे थे। वहीं मिस घूमर का ताज शिलोंग की बीदामा मारक के सिर सजा था तो रनरअप आरयू की अरुंधती शर्मा बनी थीं।

X
Jaipur News - rajasthan news mr miss ghoomar from du runner up from ru

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना