पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Jaipur News Rajasthan News My House Of Dainik Bhaskar My Dream Expose At Ramlila Maidan From Tomorrow

दैनिक भास्कर का मेरा घर, मेरा सपना एक्सपाे कल से रामलीला मैदान में

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर| चारदिवारी में रहने वालाें के लिए किफायती कीमत पर अपने घर के सपने काे साकार करने का माैका अा गया है। वॉल्ड सिटी में दिनोंदिन बढ़ते यातायात व प्रदूषण के कारण लोगों के लिए रहना मुश्किल होता जा रहा है।

पार्किंग भी बड़ी समस्या बन गई है। इन सबसे निजात दिलाने का काम करने जा रहा है दैनिक भास्कर का तीन दिवसीय मेरा घर, मेरा सपना एक्सपाे। इसका अायाेजन नाै अगस्त से 11 अगस्त तक न्यू गेट, रामनिवास बाग के सामने रामलीला मैदान में किया जा रहा है। इस अायाेजन के माध्यम से वाॅल्ड िसटी के निवासी न केवल किराये से मुक्ति पा सकते हैं वहीं व्यवस्थित, सुरक्षा अाैर सुविधा संपन्न अावासीय परिसराें में रहकर अपनी भावी पीढ़ी काे बेहतर भविष्य भी प्रदान कर सकते हैं।एक्सपो का उद्देश्य भी शहर के लोगों को खुले व स्वच्छ वातावरण में मकान के विकल्प उपलब्ध कराना है। इस एक्सपाे में तेजी से फैले रहे शहर के दूसरे इलाकों में वाजिब कीमत पर अावासीय अाैर कामर्शियल प्राेजेक्ट्स एक ही जगह देखने काे मिल सकेंगे।

इस एक्सपाे में प्रदेश के नामी बिल्डर्स हिस्सा ले रहे हैं जाे अपने रेरा रजिस्टर्ड प्राेजेक्ट्स यहां डिस्प्ले करंेगे। इस अायाेजन में मुख्य फाेकस अफाेर्डेबल हाउसिंग पर रहेगा। साथ ही लग्जरी फ्लैट्स प्राेजेक्ट्स भी यहां उपलब्ध हाेंगे। एक्सपाे के दाैरान बेहतर पार्किंग, साइट विजिट की सुविधा उपलब्ध हाेगी। इस एक्सपाे के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए माेबाइल नंबर 8094687000, 9672996258, 9828289996 अाैर 9928369073 पर संपर्क किया जा सकता है।

चारदिवारी में रहने वालाें के लिए किराये से मुक्ति अाैर घर के सपने काे साकार करने का माैका

खबरें और भी हैं...