यथार्थ, अद्वय व आर्यन जीते

Jaipur News - कोटा के यथार्थ शर्मा, जयपुर के अद्वय गादिया और आर्यन कंकरवाल ने ऑल इंडिया आइटा टैलेंट सीरीज में बॉयज अंडर-14 के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:40 AM IST
Jaipur News - rajasthan news reality advaita and aryan wins
कोटा के यथार्थ शर्मा, जयपुर के अद्वय गादिया और आर्यन कंकरवाल ने ऑल इंडिया आइटा टैलेंट सीरीज में बॉयज अंडर-14 के क्वालिफाइंग राउंड में जीत दर्ज की। यथार्थ शर्मा ने पवन बेनीवाल (जोधपुर) को 9-4 से, अद्वय ने शशांक चौधरी (जयपुर) को 9-0 से और आर्यन कंकरवाल ने तीर्थक दीवान (जयपुर) को 9-1 से पराजित किया।

क्वालिफाइंग राउंड के अन्य मुकाबलों में अर्थव खेतान (जयपुर) ने ऋषभ (जयपुर) 9-2 से, धनंजय टिबरेवाल (जयपुर) ने ऋषभ जैन (कोटा) को 9-4 से, सव्य निधि कासलीवाल (जयपुर) ने संभव गोलछा (जयपुर) को 9-6 से, विराज पाटनी (जयपुर) ने पुनीत रायसिंघानी (जयपुर) को 9-6 से, विहान पाबुवाल (जयपुर) ने भव्यम शर्मा (जयपुर) को 9-3 से, रक्षण बजाज ने (जयपुर) ने जयवर्धन भाटिया (जयपुर) को टाइब्रेकर में 7-2 से, फरहान अहमद (जयपुर) ने हिमांशु (जोधपुर) को 9-3 से, अश्विन चिल्लर (जयपुर) ने अर्थव शर्मा (जयपुर) को 9-6 से हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया। टूर्नामेंट चीफ रेफरी सुमित गुप्ता ने बताया, क्वालिफाइंग राउंड में 64 प्लेयर्स का ड्राॅ है। इनमें से अंतिम-8 मुख्य ड्रॉ में जगह बनाएंगे। मुख्य ड्रॉ के मुकाबले सोमवार को शुरू होंगे।

X
Jaipur News - rajasthan news reality advaita and aryan wins
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना