पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Jaipur News Rajasthan News Rescue Message From Kareena Hidden In 6 Axes Of Jaipur

जयपुर के 6 अक्षराें में छिपा काेराेना से बचाव का संदेश

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

Increase sanitization : कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच स्वयं को सैनेटाइज करने के साथ-साथ घर, ऑफिस को भी सैनेटाइज करना जरूरी है।

Adhere to isolation rules : यानी कोरोना के लक्षण दिखने पर स्वयं को क्वेरेनटाइन करने की देर ना करें। घर में भी पूरे नियमों का पालन करें।

जयपुर इस समय पूरी शिद्दत से काेराेना से लड़ रहा है। वीराें की भूमि के साथ इसका नाम भी विजयी हाेने का संदेश देता है। अाज हम काेराेना के संदर्भ में इसके नाम के मायने बता रहे हैं। जयपुर के नाम के 6 अक्षराें में छिपी है काेराेना से जंग की पूरी कहानी। अाप इन अक्षराें में छिपे संदेशाें काे अपनाकर काेराेना काे दे सकते हैं मात।

Raise awareness & stop fake news : अवेयरनेस को बढ़ावा देने के साथ आप फेक न्यूज पर ज्यादा से ज्यादा रोक लगाएं। इसको सोशल साइट्स पर ना बढ़ाएं।

Utilise time at home productivety : घर में रहकर भी अपना समय बेहतर क्रिएटिविटी के साथ गुजार सकते हंै। परिवार को पूरा समय दे सकते हैं।

Practice social distancing : कोरोना का बेहतर इलाज यही है कि हम कुछ सप्ताह सोशल डिस्टेंस को मेंटेन करें व सभी से यह अपील भी करें।

Join the janta Curfew : जनता कर्फ्यू का पालन करें। ना किसी के घर जाएं ना किसी को बुलाएं। आपका घर में रहना ही इस महामारी की सबसे बड़ी वैक्सीन है।
खबरें और भी हैं...