अारटीअाे में सर्वर ठप, पांच घंटे तक नहीं बने लाइसेंस

Jaipur News - अारटीअाे आफिस में सर्वर ठप की वजह से लाेगाें काे अाए दिन परेशानी हाे रही है। सर्वर नहीं अाने की वजह से लाइसेंस...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:26 AM IST
Jaipur News - rajasthan news server suspended in austria not licensed for five hours
अारटीअाे आफिस में सर्वर ठप की वजह से लाेगाें काे अाए दिन परेशानी हाे रही है। सर्वर नहीं अाने की वजह से लाइसेंस बनाने अा रहे लाेग गर्मियों में परेशान हाे रहे हैं। तीन दिन पहले जगतपुरा आरटीओ आफिस सर्वर नहीं अाने की वजह से लाेगाें परेशान हुए।

अब शुक्रवार काे झालाना आरटीओ आफिस में लर्निंग लाइसेंस में सर्वर नहीं अाया। इस वजह से लाेगाें काे परेशानी उठानी पड़ी। लाइसेंस के लिए सुबह लाेग आफिस पहुंच गए, लेकिन दाेपहर 12 बजे बाद सर्वर ही नहीं अाया। लाेग शाम 5 बजे तक इंतजार करते रहे, लेकिन लाइसेंस नहीं बने। आखिर में लाेगाें काे बिना लाइसेंस बनाए वापस जाना पड़ा। इन लाेगाें काे अब साेमवार काे वापस से तपती धूप में अाना पडेगा। आफिस में हर दिन करीब 200 लाइसेंस बनते हैं, लेकिन शुक्रवार काे करीब 34 लाइसेंस ही बने हैं। मालवीय नगर निवासी श्याम सिंह ने बताया कि उन्हाेंने लाइसेंस के लिए काेचिंग की छुट्टी की है, लेकिन लाइसेंस नहीं बना। अब उन्हें वापस से छुट्टी करनी हाेगी। लोगों का कहना है कि आरटीओ ऑफिस में आए दिन सर्वर ठप की समस्या हो रही है, जिससे लोगों को लाइसेंस के लिए चक्कर लगाने पड़ रहे है। इस संबंध में आरटीओ राजेंद्र वर्मा का कहना है कि सर्वर एनआईसी का है। इसमें परिवहन विभाग काे दखल नहीं है। इसके बावजूद भी इस बारे में एनआईसी काे अवगत करा दिया है।

X
Jaipur News - rajasthan news server suspended in austria not licensed for five hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना