• Hindi News
  • National
  • Jaipur News Rajasthan News Special Isolation Ward Built In Rani Sati Temple Complex In Jhunjhunu 45 New Samples

झुंझुनूं में रानी सती मंदिर परिसर में बनाया विशेष आइसोलेशन वार्ड, 45 नए सैंपल लिए

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

इंतजाम: हर उपखंड पर चार सौ बैड का विशेष वार्ड

कोरोना के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए अब हर उपखंड स्तर पर एक चार सौ बैड का विशेष वार्ड बनेगा। इसके लिए सभी एसडीएम को ऐसे भवन अधिग्रहित करने के लिए कहा गया है। जहां ये वार्ड बन सकें। इसके लिए कलेक्टर उमरदीन खान ने सोमवार को ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंस भी ली।

दैनिक मजदूरी करने वाले लोग अब यहां काम नहीं मिलने से बाहर जा रहे हैं। परिवहन के साधन बंद हैं। इसलिए ये पैदल ही निकल रहे हैं। सोमवार को ये लोग पिलानी से जयपुर पैदल जा रहे हैं।

झुंझुनूं | चार कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन ने रानीसती मंदिर में 200 कमरों में विशेष आइसाेलेशन अस्पताल बना दिया गया है। इसमें कोरोना संदिग्धों को शिफ्ट किया गया है। वहीं कोरोना पॉजीटिव युवक को रविवार की देर रात ही एंबुलेंस से एसएमएस के लिए रैफर कर दिया गया। सोमवार को चिकित्सा विभाग ने कोरोना संक्रमण की आशंका में 45 संदिग्धों के सैंपल लिए हैं। इससे पहले 20 मार्च को दुबई से लौटे एक संदिग्ध की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद प्रशासन और चिकित्सा विभाग में हडकंप मच गया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने पॉजीटिव मरीज के घर और आसपास के इलाकों में जांच की। इसमें कोरोना पॉजीटिव के नौ परिजनों को रात को ही जेजेटी में क्वारटाइन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...