दुष्कर्म के आरोपी को सजा पहले ही मिल गई, डीएनए रिपोर्ट बाद में पेश की गई

Jaipur News - खाटूश्यामजी में 30 जनवरी 2019 को गुजरात के मूल निवासी व वर्तमान में खाटूश्याम में रहने वाले तीन बच्चियों के पिता करण...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 07:25 AM IST
Jaipur News - rajasthan news the accused of rape was already found the dna report was submitted later
खाटूश्यामजी में 30 जनवरी 2019 को गुजरात के मूल निवासी व वर्तमान में खाटूश्याम में रहने वाले तीन बच्चियों के पिता करण उर्फ कालिया 4 साल की बालिका को चॉकलेट के बहाने श्मशान की ओर ले गया और दुष्कर्म किया। बालिका को तलाशते हुए परिजन श्मशान की ओर पहुंचे तो आरोपी भागने लगा। ऐसा होने पर लोगों ने उसका पीछा किया व आरोपी को दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तारी के बाद से पुलिस के पास जांच के लिए 90 दिन थे। जांच अधिकारी ने सांइटिफिक तरीके से सारी जांच की। डीएनए व एफएसएल जांच के लिए सैंपल लेकर विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा। इन सैंपल की जांच रिपोर्ट को चार्जशीट में शामिल किए बिना ही चार्जशीट पेश कर दी।

आरोपी को सजा मिल गई तो अब चार्जशीट में शामिल नहीं हो सकती डीएनए रिपोर्ट


योगेश गुप्ता, एडवोकेट

चार्जशीट में शामिल नहीं थी डीएनए रिपोर्ट, कल पेश कर दी कोर्ट में : जांच अधिकारी

जांच अधिकारी खाटूश्याम थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार का कहना है कि जार्चशीट में डीएनए रिपोर्ट शामिल नहीं की गई थी। रिपोर्ट जार्चशीट पेश करने के बाद मिली थी। जिसे मंगलवार को कोर्ट में पेश कर दी है। रिपोर्ट आरोपी के खिलाफ आई है।

X
Jaipur News - rajasthan news the accused of rape was already found the dna report was submitted later
COMMENT