शाैक पूरे करने के लिए वाहन चुराकर कबाड़ियों काे बेेच देता था जीवाणु

Jaipur News - जयपुर | अपने शाैक पूरे करने के लिए सीरियल रेपिस्ट जीवाणु वाहन चुराकर कबाड़ियाें काे बेच देता था। पुलिस ने जब उसकी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:35 AM IST
Jaipur News - rajasthan news the bacterium sold the kabals by stealing the vehicle to complete the shack
जयपुर | अपने शाैक पूरे करने के लिए सीरियल रेपिस्ट जीवाणु वाहन चुराकर कबाड़ियाें काे बेच देता था। पुलिस ने जब उसकी मंहगे खर्चे देखकर इनकम के बारे में सख्ती से पूछताछ की ताे उसने 12 वाहन चुराने की बात कबूल की। अब पुलिस उन कबाड़ियाें की तलाश कर रही है जाे जीवाणु से चाेरी के बाहर खरीदते थे।

सीरियल क्रिमिनल: नशे के लिए चोरी करता था वाहन

एडिशनल डीसीपी धर्मेन्द्र सागर ने बताया-जीवाणु 2015 के अंत में जमानत पर छूटा था। फिर जेल में बनाए दाेस्ताें और अन्य साथियाें के साथ नशे के लिए वाहन चुराने लगा। पूछताछ में जीवाणु ने कार और बाइक चुराने की 12 वारदात कबूल की हैं। मुरलीपुरा, झाेटवाड़ा, सांगानेर, भट्टा बस्ती, काेतवाली और नाहरगढ़ इलाके में गाड़ियां चुराने की बात कही है।

पॉक्सो कानून उल्लंघन... पीड़िता से शिनाख्त परेड कराने पर सीपी जवाब दें

राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण ने शास्त्रीनगर थाना इलाके में सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म केस में आरोपी जीवाणु की शिनाख्त परेड के दौरान पॉक्सो कानून की अवहेलना करने और पीड़िता का आरोपी से आमना-सामना कराने पर पुलिस कमिश्नर से स्पष्टीकरण मांगा है। रालसा ने पुलिस कमिश्नर को भेजे पत्र में कहा है कि आरोपी से शिनाख्त परेड के लिए नाबालिग पीड़िता को अकेले जेल ले जाया गया। साथ ही पॉक्सो अधिनियम के प्रावधानों का उल्लंघन करते हुए शिनाख्त परेड में पीड़िता व आरोपी को आमने-सामने खड़ा किया गया। जबकि पॉक्सो अधिनियम की धारा 24 में स्पष्ट प्रावधान है कि अनुसंधान के किसी भी स्तर पर पीड़िता को किसी भी तरह आरोपी के संपर्क में नहीं आना चाहिए।

X
Jaipur News - rajasthan news the bacterium sold the kabals by stealing the vehicle to complete the shack
COMMENT