• Hindi News
  • National
  • Jaipur News Rajasthan News Two Trucks Collide Near Avikanagar 2 Killed 3 Injured

अविकानगर के पास कार-ट्रक भिड़े, 2 की मौत, 3 घायल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज | मालपुरा/जयपुर

अविकानगर के पास जयपुर रोड पर शनिवार को सुबह कार व मिनी ट्रक में हुई आमने सामने की भिड़ंत में कार चालक सहित दो जनों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। घायलों के मालपुरा अस्पताल में लाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर दो जनों को जयपुर रेफर किया गया।

जयपुर रोड पर थाना डिग्गी क्षेत्र में अविकानगर के पास सुबह तेज गति से चल रही कार व मिनी ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। आमने-सामने की टक्कर में टवेरा का का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया तथा मिनी ट्रक के चालक साइड का हिस्सा टूटा।

सूचना पर मालपुरा व डिग्गी पुलिस मौके पर पहुंची, जहां मामला डिग्गी थाना क्षेत्र का पाए जाने पर डिग्गी पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

हादसे में कार में चालक सहित तीन सवार में से चालक बुद्धि प्रकार निवासी श्री रामगंज निमेड़ा फागी की मौके पर मौत हो गई जबकि रामनारायण व सीमाराम को गंभीर हालत में मालपुरा अस्पताल में लाया गया। उधर, मिनी ट्रक में सवार सुनील कुमार व अशोक निवासी दोताला को भी घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चिकित्सकों ने रामनारायण निवासी नीमेड़ा व सीताराम जाट निवासी नीमेड़ा को जयपुर रेफर कर दिया, लेकिन जयपुर में इलाज के दौरान कार सवार सीताराम की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक बुद्धि प्रकाश कार चालक के परिजनों मामले की इत्तला दी तथा शव काे अस्पताल के मुर्दा घर में रखवाया।

मालपुरा अस्पताल में लगी घायलों को देखने वालों की भीड़।

खबरें और भी हैं...