--Advertisement--

राजस्थान चुनाव / आप ने 20 प्रत्याशियों की सूची जारी की, अब तक 82 प्रत्याशी घोषित



Rajasthan polls : AAP releases 2nd list of candidates in Rajasthan
X
Rajasthan polls : AAP releases 2nd list of candidates in Rajasthan
  • आप पहली ऐसी पार्टी जिसके सर्वाधिक प्रत्याशी घोषित

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 06:44 PM IST

जयपुर। आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर 20 प्रत्याशियों की आठवीं सूची जारी कर दी है। दीपावली के बाद अब प्रदेश में चुनावी माहौल तेजी पकड़ने लगा है। सभी पार्टियों में अब प्रत्याशियों की सूची को अंतिम रूप देने काम चल रहा है। दोनों प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस में इसको लेकर काम जारी है। इस बीच आप ने शुक्रवार को 20 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। 
 

रामपाल जाट टोंक से लड़ेंगे

  1. किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट टोंक से लड़ेंगे। गंगापुर सिटी से मुकेश चंद, डीडवाना से हाकिम खान, रानीवाड़ा से अमृत राजपुरोहित, हिंडौन से रोशन लाल, आहोर से दिनेश कुमार जैन, लोहावट से नाथूराम चौधरी, किशनगढ़ से उमराव चौधरी, गंगानगर से अमित कारगवाल, सांचोर से सवाई सिंह चौहान, मावली से पृथा डांगी, खींवसर से जैताराम डूडी, शाहपुरा से रामेश्वर प्रसाद सैनी को टिकट दिया है। 

  2. वहीं हनुमानगढ़ से सुरेंद्र पाल बेनीवाल, फतेहपुर से तैयब अली खान, रायसिंह नगर से सुच्चा सिंह, सवाई माधोपुर से सतीश जैन, अलवर से अजय पूनिया, मालपुरा से किसान गिरिराज सिंह खंगारोत और जैतारण से ओमप्रकाश बेनीवाल को टिकट दिया गया है।

  3. इसी सूची सहित आम आदमी पार्टी ने अब तक कुल 82 प्रत्याशियों की सूची जारी की है। आम आदमी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी जिसने अब तक सर्वाधिक उम्मीदवारों की घोषणा की है।

     

    न्यूज : हर्ष खटाना

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..