चुनाव / आम आदमी पार्टी की नवीं सूची जारी, 26 और नामों की हुई घोषणा



Rajasthan polls : aap releases ninth list
X
Rajasthan polls : aap releases ninth list

  • अब तक 104 प्रत्याशी घोषित कर प्रत्याशी घोषित करने के मामले में पहले नम्बर पर है 'आप'
  • नवीं सूची में जयपुर की चार विधानसभा क्षेत्रों से प्रत्याशियों के नाम घोषित
     

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 05:03 PM IST

जयपुर.  आम आदमी पार्टी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की नौंवी सूची शनिवार को जारी की। प्रदेश में पहली बार चुनाव मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

पाली से एनके राजा को टिकट

  1. आप ने जयपुर के आदर्श नगर से आजम खान, विद्याधर नगर से दो बार के पूर्व पार्षद कमल किशोर गुप्ता, किशनपोल से शकील कुरैशी और आमेर से हेमचंद सैनी को टिकट दिया है। जयपुर के अलावा प्रदेश के धौलपुर से नीरज कुमार शर्मा, वैर से लकी नरेश कोली, पाली से एनके राजा, सिरोह से पिंटू अग्रवाल, करौली से गजानंद शर्मा, बयाना से लोकेंद्र सेजवाल, छबड़ा से हेमंत शास्त्री को टिकट दिया गया है। 

  2. वहीं. जोधपुर सिटी से जबर सिंह राजपुरोहित, सपोटरा से रामबाल मीना, रतनगढ़ से अमरसिंह चौधरी, नदबई से मानसिंह चौधरी, केशोरायपाटन से अरविंद सिंह, देवली-उनियारा से लड्डूलाल मीना, बांदीकुई से हरिनारायण बैंसवाल, बस्सी से रामप्रकाश मीना, नाथद्वारा से प्रकाश भारती, कोलायत से पुनित ढाल उर्फ पूनम चंद्र, नसीराबाद से गजेंद्र सिरोया, डूंगरगढ़ से सरवन राम डोगीवाल, भीनमाल से अमृतलाल राजपुरोहित, रानीवाड़ा से बाबूलाल मोठाजी को प्रत्याशी घोषित किया।

     

    स्टोरी : हर्ष खटाना

COMMENT