राजस्थान / फतेहपुर में दो बाइक फूंकी तो नगर में चाकूबाजी में एक घायल हुआ

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 03:20 PM IST


फतेहपुर में मतदान के दौरान भीड़ ने दो बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने आकर स्थिति काबू में की। फतेहपुर में मतदान के दौरान भीड़ ने दो बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने आकर स्थिति काबू में की।
सैनी समाज के जिलाध्यक्ष कैलाश सैनी की कार पर पथराव किया गया। सैनी समाज के जिलाध्यक्ष कैलाश सैनी की कार पर पथराव किया गया।
X
फतेहपुर में मतदान के दौरान भीड़ ने दो बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने आकर स्थिति काबू में की।फतेहपुर में मतदान के दौरान भीड़ ने दो बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने आकर स्थिति काबू में की।
सैनी समाज के जिलाध्यक्ष कैलाश सैनी की कार पर पथराव किया गया।सैनी समाज के जिलाध्यक्ष कैलाश सैनी की कार पर पथराव किया गया।

  • पोलिंग के दौरान प्रदेश में छिट-पुट हिंसा हुई

जयपुर. राजस्थान में शुक्रवार को विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान में कई जगह हिंसा भी हुई। सीकर के फतेहपुर में वोटिंग के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई। इसके बाद उपद्रवियों ने दो बाइक में आग लगा दी और निर्वाचन विभाग की बस में तोड़फोड़ की।

फतेहपुर में एक बूथ पर 20 मिनट रुका रहा मतदान

  1. सीकर के फतेहपुर में बूथ नंबर 125 राजकीय सुभाष माध्ययमिक विद्यालय पर फर्जी मतदान की अफवाह को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई। भीड़ ने दो बाइक में आग लगा दी। इससे करीब 20 मिनट मतदान रुका रहा। इसके बाद पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता बुलाया गया। पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ा।

  2. दौसा के बांदीकुई में सैनी समाज के जिलाध्यक्ष कैलाश सैनी की कार पर हमला किया गया। वहीं, दूसरी तरफ भरतपुर में मौरौली में मतदान केंद्र 213 व 214 पर मतदान करने गए सेवानिवृत्त सूबेदार गोपाल जाटव पर उपद्रवियों ने चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने उन्हें डींग सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया।

  3. टोंक में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 9 लोग घायल

    टोंक के लवादर गांव से वोट डालकर लौट रहे मतदाताओं की ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इसमें नौ लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके अलावा नदबई के दो मतदान केंद्रों बूथ संख्या 34 और 198 पर बूथ कैपचरिंग का प्रयास किया गया। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया।  

     

     

  4. मुंडावर में पैरामिलिट्री फोर्सेस ने किए हवाई फायर 

    अलवर के मुडावर में भी हालात बिगाड़ने की कोशिश की गई। पलावा ग्राम पंचायत में बीरोद के एक स्कूल में पोलिंग बूथ मतदान के दौरान कुछ लोगों ने पथराव किया तथा पोलिंग बूथ में जबरन घुसने का प्रयास किया। पेरामिलिट्री फोर्सेस ने उन्हें रोकने के लिए तीन हवाई फायर किए। इस सबके कारण एक घंटे तक मतदान रुका रहा। 

    इनपुट : ईशांत वशिष्ठ, विनोद शर्मा, छोटे लाल, अनिल भट्‌ट, किशनलाल रोघा 

COMMENT