शादी के बाद विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन का रास्ते से किडनैप, दूल्हा देखते रह गया

राजस्थान न्यूज: सीकर जिले का मामला। पड़ोसी युवक पर शक।

dainikbhaskar.com

Apr 17, 2019, 05:05 PM IST
Sikar Rajasthan News, sensational incident of Kidnapping, forcefully picked up bride
सीकर, राजस्थान शादी के बाद विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन का रास्ते से किडनैप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने इनोवा कार को रोककर तोड़फोड़ की, फिर दुल्हन को दूसरी गाड़ी में उठाकर भाग निकले। घटना बुधवार को सीकर के धोद इलाके के नागवा गांव में हुई।
-इस मामले में पड़ौसी युवक अंकित सेवदा पर संदेह जताया जा रहा है। वह भी गायब है। पुलिस की एक टीम अंकित व उसके परिजनों की तलाश कर रही है। वहीं, दो टीमें गाजियाबाद व जयपुर भेजी गई हैं।
-नागवा गांव के गिरधारी सिंह की दो बेटियों सोनू और हंसा की शादी मोरडूंगा गांव निवासी भंवर सिंह और राजेंद्र सिंह के साथ मंगलवार को हुई। बुधवार को फेरों की रस्म पूरी होने के बाद बाराती अपने गांव के लिए रवाना हो गए।
-कुछ देर बाद दोनों दुल्हनें एक इनोवा कार में अपने दुल्हे के साथ ससुराल के लिए रवाना हुईं। मोरडूंगा गांव से 4 किलोमीटर दूर रामबक्शपुरा स्टैंड के पास डंडे व सरियों से लैस बदमाशों ने बोलेरो और कैम्पर गाड़ी से इनोवा कार को घेर लिया और लाठी-सरियों से जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी।
-एकाएक हुए हमले से गाड़ी में बैठे दूल्हा-दुल्हन सहम उठे। इसके बाद बदमाशों ने हथियारों के बल पर छोटी बहन हंसा का अपहरण कर लिया। उसे जबरन अपनी गाड़ी में डालकर फरार हो गए।
X
Sikar Rajasthan News, sensational incident of Kidnapping, forcefully picked up bride
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना