राजस्थान / कोटा में शूटिंग कर रही रानी मुखर्जी. कुन्हाड़ी की गलियों मे मनाई दिवाली, पटाखे छोड़े



Rani mukherjee in kota for shooting
X
Rani mukherjee in kota for shooting

  • शूटिंग टीम के साथ माैजूद बाउंसर स्थानीय लाेगाें के साथ अभद्रता करते रहे

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 11:51 AM IST

काेटा. रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी-2 की शूटिंग इन दिनों कोटा में जारी है। गुरुवार काे कुन्हाड़ी की गलियाें में शूटिंग की गई। इसमें दिवाली का सीन फिल्माया गया। इस दाैरान भारी भीड़ हाे गई और लाेगाें काे काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। शूटिंग टीम के साथ माैजूद बाउंसर स्थानीय लाेगाें के साथ अभद्रता करते रहे, जिसकी शिकायत वहां माैजूद पुलिसकर्मियाें से की गई।

 

शूटिंग के दाैरान आसपास के इलाके में काफी देर ट्रैफिक जाम भी हुआ। एसपी बनी रानी मुखर्जी ने भी पटाखे चलाए। शहर में फिल्म की शूटिंग शुक्रवार तक चलेगी। क्रू 17 मई काे रवाना हाेगा, जबकि रानी मुखर्जी साेमवार तक चार्टर प्लेन से मुंबई के लिए रवाना हाेंगी।

 

रानी मुखर्जी पिछले 10 दिन से काेटा मंे शूटिंग कर रही हैं। वे एक दिन पहले पुलिस के जवानाें से मिली थी। गुरुवार रात काे जब कुन्हाड़ी की गलियाें में शूटिंग की जा रही थी, ताे बाउंसराें ने एक तरह से सभी गलियाें पर कब्जा कर लिया अाैर स्थानीय लाेगाें काे कहीं अाने-जाने नहीं दिया। लाेगाें काे घराें से बाहर नहीं अाने दिया गया अाैर कइयाें काे ताे घर भी नहीं जाने दिया। कई घराें काे लाइटिंग से सजाया गया था। लाेग शूटिंग देखने अाए ताे बाउंसर उनके साथ अभद्रता करते रहे। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना