अलवर / नाबालिग बच्ची को बहलाकर ले गया युवक, दुष्कर्म कर भागा, सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया



Rape with a minor girl in alwar city incident capture in CCTV footej now accused detained
X
Rape with a minor girl in alwar city incident capture in CCTV footej now accused detained

  • अलवर में एनईबी थाना इलाके में हुई वारदात
  • माता के जागरण में गई बालिका से किया दुष्कर्म

Dainik Bhaskar

Oct 09, 2019, 08:19 PM IST

मनीष बावलिया/अलवर. शहर में सामूहिक दुष्कर्म या मासूम बच्चियों से दुष्कर्म की वारदातें थमती नजर नहीं आ रही है। एक बार फिर से एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की वारदात ने अलवर पुलिस को हिलाकर रख दिया। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल होने पर पुलिस ने संदिग्ध आरोपी और पीड़िता बच्ची की पहचान की।

 

पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट के आधार चिन्हित युवक को हिरासत में ले लिया। अब उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, पीड़िता बच्ची का मेडिकल मुआयना करवाया है। पीड़िता की उम्र महज सात साल बताई जा रही है। उसकी हालत ठीक है।

 


एसपी परिस देशमुख ने बताया कि बुधवार को एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें एक युवक जबरन एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करते हुए नजर आ रहा था। दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने की सूचना पर एनईबी थाना पुलिस हरकत में आ गई। उच्चाधिकारियों के निर्देशन में गठित पुलिस टीम ने तत्काल पड़ताल शुरु की। इसके बाद पीड़िता बच्ची की पहचान की।

 

वहीं, सीसीटीवी फुटेज में नजर आए युवक की भी पहचान कर उसे हिरासत में लिया गया। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि यह वारदात गत पांच अक्टूबर को देर रात करीब 2-3 बजे की है। बच्ची परिजनों के साथ नवरात्रों के जागरण में शामिल होने गई थी। वहां मौजूद युवक उसे बहला फुसलाकर साथ ले आया।

 

इसके बाद एनईबी थाना क्षेत्र में दाउदपुर स्थित आदर्श कॉलोनी में रोड पर बच्ची से दुष्कर्म किया। यह घटना पास ही एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। बुधवार को मामला मीडिया के जरिए उजागर हुआ। इस बीच पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

 

DBApp

 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना