ज्यादती / स्नान करते महिला का वीडियाे बनाया, सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी हिरासत में

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 01:30 AM IST



rape with woman and make video
X
rape with woman and make video

उदयपुरवाटी (झुंझुनूं). एक विवाहिता से करीब पांच माह तक दुष्कर्म करने अाैर स्नान करते हुए की वीडियो क्लिप बनाकर वायरल करने के मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। क्षेत्र के हरिपुरा निवासी  महिला ने शिकायत दी थी कि मनीष ने 10 जनवरी को नहाते हुए का वीडियो क्लिप बना ली थी। उसको वायरल करने के नाम पर वह पांच माह तक उसके साथ ज्यादती करता रहा। उसके बाद उसने सुरेश व जीतू को वीडियो क्लिप दे दी। उन्होंने भी क्लिप वायरल करने की धमकी देकर कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया। मुख्य आरोपी मनीष अभी तक पकड़ से दूर है।

 

बीकानेर: नोखा में 9वीं की छात्रा से सहपाठी ने दुष्कर्म किया, गर्भवती
बीकानेर के नाेखा तहसील में पांचू थाना क्षेत्र स्थित भादला गांव में नवीं की छात्रा से सहपाठी के दुष्कर्म करने अाैर अाराेपी के परिजनाें की तरफ से किसी काे ना बताने की धमकी देने का मामला सामने अाया है। छात्रा के गर्भवती हाेने का पता चलने पर परिजन पुलिस के पास पहुंचे अाैर मुकदमा दर्ज करवाया। पड़ाेस की ढाणी में रहने वाला लड़का उसका सहपाठी है जाे पुत्री के साथ ही स्कूल अाता-जाता था। चार माह पूर्व स्कूल से घर लाैटते समय लड़का उसकी पुत्री काे राेही में ले गया अाैर दुष्कर्म किया।

 

अलवर: गैस चूल्हा मैकेनिक बनकर आया, इलाज के बहाने 14 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया, गिरफ्तार

क्षेत्र में हैवानियत का बड़ा मामला सामने आया है। कस्बा के समीप कच्चे घर में उज्जवला योजना के गैस चूल्हों की सर्विस करने वाला बनकर घुसे एक युवक ने 14 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर डाला। आरोपी इतना बेखौफ था कि वारदात के दो दिन बाद फिर उसी घर में पहुंच गया। जहां मौजूद बालिका के भाई ने उसे पकड़ना चाहा तो बाइक लेकर भाग गया। पुलिस ने सूचना मिलने पर आरोपी देश दीपक खटीक पुत्र चुन्नी लाल (26) निवासी भूमिया रोड़ अंबा जिला मुरैना (मप्र) को चांदपुर गांव में शराब के ठेके पर दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी जमवारामगढ़ में किराये पर रहता है। उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा। 

 

उदयपुर: दुष्कर्म के बाद वीडियो बना भाई को भेजा, तीन गिरफ्तार
उदयपुर में किशोरी से दुष्कर्म के बाद वीडियो बनाने पर प्रतापनगर थाना पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया और एक अपचारी को डिटेन किया है। एसपी कैलाश चन्द्र बिश्नाेई ने बताया कि मामले में रेबारियों का गुड़ा के भरत पुत्र माधुलाल रेबारी, प्रतापनगर ई क्लास के मनीष पुत्र अनिल राजपाल और ढिकली फला मोरी के देवी लाल पुत्र घीसू लाल गमेती को वीडियो बनाने और छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। साथ ही दुष्कर्म करने के आरोप में अपचारी को डिटेन किया।

COMMENT